विज का तंज / प्रियंका गांधी तो हाथ में पेट्रोल का कनस्तर लेकर घूमती हैं, कहीं भी हादसा हो वहां आग लगा सकें



मंत्री अनिल विज। मंत्री अनिल विज।
X
मंत्री अनिल विज।मंत्री अनिल विज।

  • कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के सोनभद्र जाने को विज ने बताया राजनीति

Dainik Bhaskar

Jul 20, 2019, 04:16 PM IST

अम्बाला. विवादित बयानों से चर्चाओं में रहने वाले हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने एक बार फिर गांधी परिवार पर जुबानी हमला बोला है। उन्होंने इस बार सोनभद्र नरसंहार पर प्रियंका गांधी के वहां जाने को निशाना बनाया है। विज ने कहा कि सोनभद्र में दुखद हादसा हुआ। यूपी सरकार उसमें कार्रवाई कर रही है। प्रियंका गांधी और कांग्रेस नेता तो हाथ में पेट्रोल का कनस्तर लेकर घूमते हैं कि कहीं भी कोई हादसा हो जाए और वे आग लगा दें। 
 

विज ने कहा कि प्रशासन की जिम्मेदारी है कि कानून व्यवस्था न बिगड़े इसलिए उन्हें रोका गया है। इनके जो इरादे हैं, उसमें कामयाब न होने दे, इस वजह से प्रशासन ने उन्हें रोका है। वे धरना देते रहें, क्या फर्क पड़ता है। 
 

कांग्रेस नेताओं द्वारा प्रियंका को रोके जाने के विरोध में करवाए जा रहे मुंडन पर बोलते हुए विज ने कहा कि मुंडन तो तब करवाया जाता है, जब किसी का बाप मर जाता है। अब ये नहीं पता कि कांग्रेसी क्यों करवा रहे हैं। विज ने कहा कि यह भी हो सकता है कि शायद ये मुंडन इसलिए भी करवा रहे हों कि इनका आका राहुल गांधी छोड़कर चला गया है। 
 

कांग्रेस की सोच ये है कि उन्होंने राहुल गांधी ने त्यागपत्र दे दिया तो उन्हें दूसरा प्रधान बनाना है। एक इंजन फेल हो गया, अब वे चाहते हैं कि कांग्रेस परिवार से दूसरा इंजन लगा दिया जाए। लेकिन जब एक इंजन फेल हो गया तो दूसरा भी फेल ही होगा, क्योंकि दोनों का मार्का एक ही है। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना