सब डिविजनल स्तर पर कैंट अस्पताल व सीएचसी में मुलाना प्रदेश में अव्वल

Ambala News - भास्कर न्यूज | अम्बाला सिटी केंद्र सरकार के कायाकल्प अवॉर्ड मूल्यांकन के तहत प्रदेश के सब डिविजनल अस्पतालों...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 07:20 AM IST
Ambala News - haryana news mullana tops in cantt hospital and chc at sub divisional level
भास्कर न्यूज | अम्बाला सिटी

केंद्र सरकार के कायाकल्प अवॉर्ड मूल्यांकन के तहत प्रदेश के सब डिविजनल अस्पतालों में अम्बाला कैंट को फरीदाबाद के अस्पताल के साथ संयुक्त रूप से व सीएचसी में मुलाना को प्रथम स्थान हासिल हुआ है। साल 2018-19 के लिए दिए गए यह अवार्ड केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने नई दिल्ली स्थित इंडिया हैबिटेट सेंटर में प्रदान किया। जिसे कैंट अस्पताल की तरफ से एसएमओ डॉ. सतीश, एनएसएम विनय गोयल व सीएचसी की तरफ से एसएमओ डॉ. तेजिंद्र साहनी व डिप्टी सिविल सर्जन डॉ. संगीता ने हासिल किया।

नागरिक अस्पताल अम्बाला कैंट ने वर्ष 2018-19 की प्रतियोगिता में अपने वर्ग में फरीदाबाद के साथ संयुक्त तौर पर प्रथम रहते हुए 25-25 लाख की राशि हासिल की। वहीं मुलाना सीएचसी को 15 लाख की राशि अवार्ड के तहत मिली। कायाकल्प अवॉर्ड मूल्यांकन में विजेताओं के लिए आयोजित इस अभिनंदन समारोह में डॉ. हर्षवर्धन ने अवार्ड सर्टिफिकेट व ट्रॉफी प्रदान की। इस मौके पर केंद्रीय राज्य स्वास्थ्य मंत्री अश्विनी चौबे, सचिव स्वास्थ्य विभाग प्रीती सुदन, जाॅइंट सचिव एनएचएम मनोज जलन व सीईओ उपस्थित रहे।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री से कायाकल्प अवाॅर्ड हासिल करते एसएमओ डॉ. तजिंद्र साहनी व डिप्टी सीएमओ डॉ. संगीता।

X
Ambala News - haryana news mullana tops in cantt hospital and chc at sub divisional level
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना