शादी समारोह के लिए नप अफसरों ने कम्युनिटी सेंटर की दिलाई चाबी

Ambala News - शिवाला मंडी कम्युनिटी सेंटर में चाबी विवाद गरमा गया है। मामला परिषद की जानकारी में अाने के बाद कर्मचारी शिवाला...

Nov 11, 2019, 07:22 AM IST
शिवाला मंडी कम्युनिटी सेंटर में चाबी विवाद गरमा गया है। मामला परिषद की जानकारी में अाने के बाद कर्मचारी शिवाला मंडी में पहुंचे। कर्मचारियाें ने परिवार काे शादी समारोह करने के लिए चाबी दिलवाई। इसके बाद शादी वाले परिवार ने कम्युनिटी सेंटर खाेलकर सफाई की। नगर परिषद अधिकारियों ने मामले की जांच करने की बात कही है।

रमेश कुमार, जसबीर, नाथूराम, सूरजभान, श्यामलाल, अश्वनी, सुनील कुमार, राजा राम, श्यामलाल, संदीप, गाैरव व अन्य ने कहा कि शिवाला मंडी में कुछ समय पूर्व ही मंदिर की जमीन पर कम्युनिटी सेंटर बनाया गया था। इसकी चाबी दो व्यक्तियों के पास रहती है, जोकि गांव के ही निवासी हैं। जब भी गांव में किसी परिवार का कोई कार्यक्रम होता है तो ये दोनों व्यक्ति चाबी देने में आनाकानी करते हैं और पहले 1100 रुपए जमा करवाने के लिए कहते हैं अाैर इसकी काेई रसीद भी नहीं देते। मामला पूर्व पार्षद चित्रा सरवारा ने उठाया था। उन्हाेंने कम्युनिटी सेंटर में हो रही अनियमितता की जानकारी डीसी को देकर कार्रवाई की मांग की थी।

कम्युनिटी सेंटर की चाबी रखने वाले विनाेद कुमार ने बताया कि जिस जगह पर कम्युनिटी सेंटर बना है, उस जमीन काे उनके बुजुर्ग मंदिर काे दान कर गए थे। जमीन अब मंदिर के नाम है। उन्हाेंने पूर्व मंत्री अनिल विज से इस जमीन पर कम्युनिटी सेंटर बनाने की मांग की थी। उन्हाेंने 24 लाख की मदद से कम्युनिटी सेंटर बनवाया था। इसके बाद वह नगर परिषद में अधिकारियों से मिले थे। उन्हाेंने अधिकारियाें काे मेंटेनेंस करने की बात कही थी, मगर उन्हाेंने काेई दिलचस्पी नहीं दिखाई ताे उन्हें कम्युनिटी सेंटर का मीटर अपने नाम पर ही लगवाना पड़ा। इसका खर्च भी वह वहन करते हैं। वह 1100 रुपए की पर्ची सेंटर के मेंटेनेंस के लिए ही काटते हैं। इसकी मंदिर में लगाए रजिस्टर में एंट्री हाेती है। अगर नगर परिषद इसकी खुद देखरेख करना चाहता है ताे वह देने काे तैयार हैं। वह अपने नाम से लगा मीटर कटवा लेंगे।

बंद पड़े शिवाला मंडी कम्युनिटी सेंटर के बाहर खड़े हाेकर जानकारी देते स्थानीय निवासी।


X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना