डेढ़ माह पूर्व दूसरी शादी करने वाली महिला बच्ची समेत गहने लेकर फरार

Ambala News - कैथल की एक महिला की दूसरी शादी बराड़ा के एक व्यक्ति के साथ हुई थी। पति कुछ दिन पूर्व अपनी प|ी के साथ बेटी का स्कूल...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 07:16 AM IST
Ambala News - haryana news one and a half year old woman married with absconding jewelery
कैथल की एक महिला की दूसरी शादी बराड़ा के एक व्यक्ति के साथ हुई थी। पति कुछ दिन पूर्व अपनी प|ी के साथ बेटी का स्कूल लिविंग प्रमाण लेकर आया ताकि उसे स्कूल में दाखिल करा सके, लेकिन महिला अपनी सास को ताई के घर जाने का बहाना बनाकर बच्ची सहित लापता हो गई। वह घर से सोने के जेवरात भी अपने साथ ले गई। बराड़ा पुलिस ने शिव काॅलोनी के रणजीत सिंह की शिकायत पर मामला दर्ज किया है।

रणजीत ने कहा कि शीतल कौर के साथ उसकी शादी हुई थी। शीतल के पास एक लड़की हरप्रीत कौर है। उसकी प|ी हरप्रीत कौर को शादी के बाद अपने साथ ले आई थी। हरप्रीत कौर को बराड़ा में स्कूल में दाखिल कराना था। इसके लिए स्कूल लिविंग सर्टिफिकेट की आवश्यकता थी। शीतल ने उसे कहा कि वह उसके साथ कैथल चले। रणजीत ने कहा कि वह शीतल के साथ हरप्रीत कौर के गांव जगदीशपुरा चले गए।

वहां से स्कूल लिविंग प्रमाण पत्र लेकर वापस आए। सोमवार को शीतल ने उसकी माता से कहा कि वह अपनी ताई के घर जा रही है। उसे मिलकर जल्द आ जाएगी, क्योंकि शीतल की ताई का घर उनके घर से कुछ दूर है। वह अपने साथ हरप्रीत कौर को भी साथ ले गए। जब दोनों घर वापस नहीं आए तो उन्होंने शीतल की ताई तथा उसके माता पिता से फोन कर पूछा तो उन्होंने बताया कि शीतल उनके पास नहीं आई है। रणजीत ने कहा कि जब उन्होंने घर चेक किया तो पता चला कि शीतल गहने भी अपने साथ ले गई है। पुलिस ने कार्रवाई आरंभ कर दी है।

X
Ambala News - haryana news one and a half year old woman married with absconding jewelery
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना