• Hindi News
  • Haryana
  • Ambala
  • Mullana News haryana news police engaged in obtaining bank records of fake checks given to shopkeepers

दुकानदारों को दिए गए फर्जी चेकों का बैंक रिकाॅर्ड हासिल करने में जुटी पुलिस

Ambala News - वर्ष 2017 में खुद से लूट का ड्रामा रचने वाले नारायणगढ़ के गांव तानका माजरा के सुरेश सैनी के खिलाफ फर्जी चेक देकर की गई...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 08:25 AM IST
Mullana News - haryana news police engaged in obtaining bank records of fake checks given to shopkeepers
वर्ष 2017 में खुद से लूट का ड्रामा रचने वाले नारायणगढ़ के गांव तानका माजरा के सुरेश सैनी के खिलाफ फर्जी चेक देकर की गई लगभग 5 लाख की ठगी मामले में मुलाना पुलिस ने जहां सुरेश सैनी की धरपकड़ तेज कर दी है वहीं इस मामले में सुरेश सैनी द्वारा दुकानदारों को दिए गए फर्जी चेकों का बैंक रिकार्ड भी जुटाना शुरू कर दिया है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही सुरेश सैनी का काबू कर लिया जाएगा।

पुलिस को दी अपनी शिकायत में अग्रवाल ट्रेडर्स दोसड़का के मालिक मुकेश कुमार ने बताया था कि 8 अगस्त को उसकी दुकान पर सुरेश सैनी आया और उसने कहा कि वह नंदूवाली गांव का रहने वाला है और वह अपने गांव में कोठी बना रहा है। उसके बाद सुरेश सैनी ने 300 बैग सीमेंट और 40 क्विंटल सरिये की मांग की। सुरेश सैनी ने उसे बैंक से पैसे न निकलने का हवाला देकर सारे सामान का इंडसंड बैंक शाखा बरवाला का 2,86,270 रुपए का चेक दे दिया। उसने 17 अगस्त को बैंक में चेक लगाया तो चेक बाउंस हो गया था। इसके अतिरिक्त भी सुरेश सैनी ने दोसड़का स्थित अग्रवाल टायर्स से फर्जी चेक देकर एक लाख 26 हजार के टायरों की ठगी की है व मुलाना स्थित मोविल ट्रेडिंग से भी चेक देकर 80 हजार का सरिया ले गया था और बाद में चेक बाउंस हो गया।

X
Mullana News - haryana news police engaged in obtaining bank records of fake checks given to shopkeepers
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना