रात को घर से चोरी कर जैसे ही निकला गश्त कर रही पुलिस के हत्थे चढ़ा चोर

Ambala News - चोरी के एक मामले में पुलिस ने चोर को एक घंटे में सामान सहित गिरफ्तार कर लिया। गुरुवार रात चोरों ने पुष्पा विहार में...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:22 AM IST
Barara News - haryana news police steals burglar as soon as he steals from home at night
चोरी के एक मामले में पुलिस ने चोर को एक घंटे में सामान सहित गिरफ्तार कर लिया। गुरुवार रात चोरों ने पुष्पा विहार में सुने पड़े मकान सोने-चांदी के गहने व नकदी चुरा ली थी। रात को जब पुलिस गश्त पर थी तो एक युवक मिला। पुलिस ने जब उससे पूछताछ की तो उसके पास से नकदी मिली। पुलिस उसे पकड़ कर थाना लाई। पुलिस ने उक्त युवक से 1.37 लाख व सोने चांदी के गहने बरामद कर पीड़ित महिला को दे दिए। जानकारी के अनुसार बराड़ा की पुष्पा विहार काॅलोनी में एक सुने पड़े मकान में सेंध लगा ली। मकान मालकिन उषा वर्मा पिंजौर अपनी रिश्तेदारी में गई थी। चोर चोरी की घटना को अंजाम देकर निकला ही था कि कि गश्त कर रहे पुलिस कर्मचारियों ने जब उसे रोका तो वह भागने लगा। पुलिस ने उसे पकड़ लिया। पुलिस ने युवक की तलाशी ली तो उसकी जेब से चांदी के कुछ जेवर व रुपए मिले।

उधर, मकान मालकिन उषा रानी ने बताया कि उसके कानों के टॉप्स, नाथी व नाक के कोका थे। जो करीब डेढ़ तोले सोने के हैं। वहीं महिला ने बताया कि उसने अलमारी में करीब 2.25 लाख रखे थे। थाना मुलाना प्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि पुलिस रात में गश्त पर रहती है। चोरी ने रात में करीब दो बजे चोरी की वारदात को अंजाम दिया होगा।

X
Barara News - haryana news police steals burglar as soon as he steals from home at night
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना