• Hindi News
  • Haryana
  • Ambala
  • Ambala News haryana news police will explain traffic rules for 3 days new rules will be deducted from 16

3 दिन ट्रैफिक नियमों के बारे समझाएगी पुलिस, 16 से कटेंगे नए नियम के चालान

Ambala News - एडीजीपी आलोक राय ने शुक्रवार को कैंट के बाजारों एवं मुख्य मार्गों पर एसपी अभिषेक जोरवाल के साथ निरीक्षण कर वाहन...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:22 AM IST
Ambala News - haryana news police will explain traffic rules for 3 days new rules will be deducted from 16
एडीजीपी आलोक राय ने शुक्रवार को कैंट के बाजारों एवं मुख्य मार्गों पर एसपी अभिषेक जोरवाल के साथ निरीक्षण कर वाहन चालकों को यातायात नियमों की पालना करने के निर्देश दिए। इस दौरान बिना हेलमेट पहने वाहन चालकों के गुलाब के फूल एडीजीपी एवं एसपी ने थमाए।

वाहन चालकों को चेतावनी भी दी कि वह यातायात नियमों की पूरी तरह से पालना करें। एसपी अभिषेक जोरवाल ने लोगों को बताया कि संशाेधित मोटर व्हीकल एक्ट के तहत 15 सितंबर तक पुलिस वाहन चालकों को जागरूक करेगी और 16 सितंबर से चालान काटे जाएंगे। उन्हाेंने पत्र जारी कर पुलिस मुलाजिमों को भी यातायात नियमों की पालना करने के निर्देश दिए हैं। शुक्रवार को एडीजीपी एवं अन्य अधिकारियों ने पहले कैंट बस स्टैंड पर वाहन चालकों को यातायात नियमों का पाठ पढ़ाया। इसके बाद कैपिटल चौक और अंत में सिविल अस्पताल चौक पर। इस दौरान कई वाहन चालकों को फूल व यातायात के नियमों से संबंधित पंफलेट दिए गए। मौके पर कैंट डीएसपी राम कुमार एवं अन्य पुलिस अधिकारी भी मौजूद रहे।

कैंट के गाेल चक्कर के लाेगांे काे ट्रैफिक नियमों के बारे में फूल देकर जागरूक करते एडीजीपी ।

X
Ambala News - haryana news police will explain traffic rules for 3 days new rules will be deducted from 16
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना