पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बच्चा न होने पर महिला के हाथों उसके पति को खिलाई नशीली दवा, बेसुध होने पर महिला से रेप

7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर एक वर्ष तक किया रेप, गिरफ्तार
Advertisement
Advertisement

युमनानगर। शादी को 25 साल का समय होने के बाद भी कोई बच्चा न होने पर महिला को पड़ोस के ही व्यक्ति ने बच्चा होने की दवा देने का झांसा देकर फंसा लिया। महिला को दी दवा का असर न होने पर आरोपी ने दूसरी बार महिला के हाथों उसके पति को नशे की दवा खिलवाई। जिसे खाते ही पति के बेसुध होने पर रात में घर आकर आरोपी ने महिला से रेप किया। महिला का अश्लील फोटो भी लिया। जिसे वायरल करने की धमकी देकर एक वर्ष तक महिला से रेप किया। बार-बार ब्लैकमेलिंग से तंग आई पीड़ित महिला ने महिला थाने में शिकायत दी। महिला पुलिस ने जांच के बाद आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।


थाना बुड़िया क्षेत्र की 44 वर्षीय महिला ने महिला पुलिस को दी शिकायत में बताया कि शादी 25 वर्ष पहले हुई थी। इसके बाद उसे कोई बच्चा नहीं हुआ। वह परेशान रहने लगी। महिला ने बताया कि उनका गांव में ही करियाना स्टोर है, जहां पड़ोस में रहने वाले कुर्बान का आना-जाना था। 


एक दिन कुर्बान दुकान पर आया और उसे कहा कि बच्चा होने की दवा दे सकता हूं। वह उसकी बातों में आ गई। इसके बाद कुर्बान ने बच्चा होने की दवाई दी। मगर दवा का कोई असर नहीं हुआ। उसने इस बारे में कुर्बान को बताया तो वह कहने लगा कि पति को दवाई खानी पड़ेगी। कुर्बान ने फिर से उसके पति के लिए दवाई दी। 


रात को दवाई खाने के बाद पति बेसुध हो गया। तभी आरोपी कुर्बान घर आया और उससे जबरदस्ती दुष्कर्म किया। इस दौरान कुर्बान ने मोबाइल से उसकी अश्लील फोटो भी लीं। कुछ दिन बाद कुर्बान उसे उसकी फोटो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा और उससे दुष्कर्म करता रहा। विरोध करने पर आरोपी ने जान से मारने की धमकी दी। 


23 दिसंबर को कुर्बान ने कहा कि वह उसे एक बार मिल ले, जिसके बाद उसकी फोटो डिलीट कर देगा। वह कुर्बान से मिली तो वह फिर उससे जबरदस्ती करने लगा, लेकिन आरोपी ने उसकी फोटो डिलीट नहीं की। इससे परेशान होकर महिला ने आपबीती पति को बताई। शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने जांच के बाद आरोपी कुर्बान के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप कई प्रकार की गतिविधियों में व्यस्त रहेंगे। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आ जाने से मन में राहत रहेगी। धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में महत्वपूर्ण...

और पढ़ें

Advertisement