तीन घरों व एक दुकान से कैश, जेवर व घरेलू सामान चुराया

Ambala News - अम्बाला| चोरों ने तीन घरों व एक दुकान में सेंध मारी की। चोर घर से नकद, आभूषण व अन्य कीमती सामान चुरा कर ले गए। चोरी के...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:15 AM IST
Ambala News - haryana news stole cash jewelry and household items from three houses and a shop
अम्बाला| चोरों ने तीन घरों व एक दुकान में सेंध मारी की। चोर घर से नकद, आभूषण व अन्य कीमती सामान चुरा कर ले गए। चोरी के मामले अलग-अलग पुलिस थानों में दर्ज हुए है। बलदेव नगर, गांधी नगर के रामचंद्र ने बलदेव नगर थाना में रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि वह परिवार सहित दूसरे घर में सो रहे थे, उन्होंने अपने घर को रात 10 बजे ताला लगाया था। सुबह उठने पर उन्होंने देखा कि गेट का ताला टूटा है। अंदर जाकर चेक किया ताे घर से सोने-चांदी के जेवरात व कैश चाेरी हाे चुका था।

घर से पानी की मोटर चोरी: दयाल बाग में दरवाजा तोड़कर चोर घर से पानी की मोटर चुरा कर ले गए। पुलिस ने बयान दर्ज कर मामला दर्ज किया। चैरसिया ने बताया कि उन्हें दोपहर बाद पता लगा कि उनके दयाल बाग वाले घर का दरवाजा टूटा है। जब वह वहां पहुंचे तो वहां पर सरिया, राॅड, ईंट पड़ी थी। अंदर जाकर देखा ताे वहां पानी की मोटर नहीं थी।

दो दुकानों से कैश व सामान चोरी| साहा शहजादपुर रोड पर दो दुकानों में चोरी हो गई। साहा पुलिस ने गांव रतनहेड़ी निवासी प्रदीप कुमार शर्मा की शिकायत पर मामला दर्ज किया। प्रदीप ने कहा कि वह साहा में प्राॅपर्टी का काम करता है। वह रात को अपना आॅफिस बंद कर घर गया था। अगले दिन सुबह देखा कि दुकान का शटर उठा है। अंदर जाकर देखा ताे वहां से एलईडी, इनवर्टर, गैस सिलेंडर व चूल्हा गायब था। प्रदीप ने कहा कि उनके साथ ही एक करियाने की दुकान है। यह दुकान साहा के प्रेम प्रकाश की है। इस दुकान का भी चोरों ने रात में शटर तोड़ा और गल्ले से 2 हजार नकद व रिफाइंड, सरसों का तेल, गुटका व सिगरेट चुरा ली।

लुधियाना गया था परिवार, घर में चोरी

बराड़ा | बंसतपुरा बराड़ा से एक घर से चोरी का मामला सामने आया है। पीड़ित महिला ने पुलिस को शिकायत देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है। पीड़ित महिला उज्ज्वल कौर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह अपने बेटे जसविन्द्र के साथ बीते 25 जून को 10 दिन के लिए लुधियाना में रिश्तेदारी में गई थी। जब 4 जुलाई को वह वापस आए तो घर का ताला टूटा मिला और अंदर सामान बिखरा पड़ा था। घर में रखे बक्शे से 55 हजार रुपए, सोने के जेवरात गायब मिले जिन्हें किसी ने चुरा लिया। पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

X
Ambala News - haryana news stole cash jewelry and household items from three houses and a shop
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना