• Hindi News
  • Haryana
  • Ambala
  • Ambala News haryana news the driver took the knife to the young man in a tussle about car hire referred to chandigarh

कार के किराए काे लेकर हुई कहासुनी में ड्राइवर ने युवक काे चाकू घोंपा, चंडीगढ़ रेफर

Ambala News - राजपुरा से लौटे युवक जगाधरी गेट पहुंचे ताे हुई तकरार, केस दर्ज अम्बाला सिटी | शनिवार तड़के राजपुरा से लौटे युवक जब...

Oct 13, 2019, 07:20 AM IST
राजपुरा से लौटे युवक जगाधरी गेट पहुंचे ताे हुई तकरार, केस दर्ज

अम्बाला सिटी | शनिवार तड़के राजपुरा से लौटे युवक जब जगाधरी गेट पर पहुंचे तो किराए को लेकर हुई तकरार में आई-10 कार के ड्राइवर ने एक युवक को चाकू घोंप दिया। हमले में घायल युवक हेमंत को उसके साथी ट्रॉमा सेंटर लाए, जहां से उसे मेडिकल कॉलेज सेक्टर-32 चंडीगढ़ रेफर किया गया है। बताया जा रहा है कि अभी तक युवक को होश नहीं आया है। वहीं, इस संबंध में हेमंत के दोस्त रूचीर गुप्ता के बयान पर एमडीएसडी कॉलेज रोड स्थित अशोक विहार निवासी कार चालक ड्राइवर नवदीप उर्फ चुन्नू के खिलाफ जानलेवा हमला करने की धाराओं में केस दर्ज किया है, जो कि मौके से फरार हो गया था।

रूचिर गुप्ता के मुताबिक वे शुक्रवार रात अपने दोस्त काका साहिब, हेमंत वर्मा के साथ आरोपी नवदीप की कार से राजपुरा गए थे। शनिवार तड़के 3:50 बजे जब वे जगाधरी गेट स्थित वेलकम जूस की दुकान पर पहुंचे तो नवदीप व हेमंत की किराए को लेकर कहासुनी हो गई। नवदीप गाली गलौज करने लगा। हेमंत ने कहा था कि वह किराया उसे सुबह दे देगा जबकि नवदीप उसी वक्त मांग रहा था। तभी नवदीप ने गाड़ी से चाकू निकाला और हेमंत की कमर के बाएं तरफ पीछे से घोंप दिया। इसके बाद वह अपनी कार सहित फरार हो गया।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना