• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Ambala
  • Ambala News haryana news the utility court called the eo did not reach the petitioner had said on the previous appearance that the eo would not come

यूटिलिटी कोर्ट ने ईओ को बुलाया था, नहीं पहुंचे, याची ने पिछली पेशी पर ही कहा था नहीं आएंगे ईओ

Ambala News - सड़कों पर गोवंश मुद्दे पर बुधवार को पब्लिक यूटिलिटी कोर्ट में 39वीं बार सुनवाई हुई। निगम ने एक बार फिर कोर्ट को...

Jan 16, 2020, 07:20 AM IST
सड़कों पर गोवंश मुद्दे पर बुधवार को पब्लिक यूटिलिटी कोर्ट में 39वीं बार सुनवाई हुई। निगम ने एक बार फिर कोर्ट को गंभीरता से नहीं लिया। पिछली कई तारीखों की तरह इस बार न केवल ईओ कोर्ट में पेश नहीं हुए बल्कि क्लर्क तक नहीं पहुंचा। निगम के वकील ने भी मैसेज भिजवा दिया कि वे शहर में नहीं हैं। इस पर याची रोहित जैन ने कोर्ट से कहा कि ऐसा कब तक चलेगा और अब कोर्ट इस मामले में निगम ईओ को वारंट जारी कर बुलाएं। यह शहर के हर व्यक्ति से जुड़ा मामला है। चेयरमैन डॉ. सरिता गुप्ता व सदस्य एसके टकियार की कोर्ट ने याची को वारंट जारी करने के लिए एक्ट में दिए प्रावधान को स्पेसिफाई कर कोर्ट के समक्ष रखने के लिए कहा। जिसके बाद कोर्ट की सुनवाई को स्थगित कर दिया गया।

सुनवाई के दौरान नगर परिषद के तरफ से भी कोई पेश नहीं हुआ। इसके अलावा एनएचएआई को भी पार्टी बनाया गया था। उम्मीद थी कि इस बार ईओ पेश होकर समाधान की तरफ लेकर जाएंगे। इसकी एक वजह यह भी थी कि 7 जनवरी की सुनवाई में कोर्ट ने निगम के सेनेटरी इंस्पेक्टर गोबिंद शर्मा को कहा था कि वे ईओ व कमिश्नर को बता दें कि वे कोर्ट को गंभीरता से लें। कोर्ट अगली तारीख पर सख्त एक्शन लेगा।

सड़काें पर गोवंश केस में 39वीं सुनवाई : याची की मांग- वारंट जारी हो

कैटल पोंड पर 30 नवंबर तक देनी थी रिपोर्ट

15 नवंबर को सुनवाई में निगम के सेनेटरी इंस्पेक्टर गोबिंद गुप्ता ने बताया था कि बेसहारा गोवंश मुद्दे पर कमेटी गठित कर दी गई है। हालांकि, कमेटी गठित करने से आगे कुछ नहीं हुआ और निगम की तरफ से कोर्ट में पेश हो रहे कर्मचारी इस कमेटी का स्टेट्स तक नहीं बता पा रहे हैं। 20 अगस्त 2018 से इस केस में कोर्ट, वकीलों और पेशी पर आने वाले कर्मचारियों का समय बर्बाद हो रहा है लेकर समस्या जस की तस है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना