फैसला / गांव की महिला सरपंच को अगवा कर रेप करने वाले को उम्रकैद, जुर्माना भी देना होगा

haryana news yamunanagar court sentenced life imprisonment in sarpanch rape case
X
haryana news yamunanagar court sentenced life imprisonment in sarpanch rape case

  • कोर्ट ने आरोपी को उम्रकैद के साथ-साथ लगाया 21 हजार 500 रुपए का जुर्माना

दैनिक भास्कर

Aug 28, 2019, 05:53 PM IST

यमुनानगर। एक गांव की सरपंच को अगवा कर रेप करने के मामले में कोर्ट ने सजा सुनाई है। गांव के ही दोषी रणजीत उर्फ राणा को उम्रकैद की कठोर कारावास और 21 हजार 500 रुपए का जुर्माना कोर्ट ने सुनाया है। यह फैसला एडिशनल सेशन जज डॉ. अब्दुल माजिद की कोर्ट में सुनाया है। कोर्ट में करीब दो साल तक सुनवाई चली। 18 मार्च 2017 को सदर जगाधरी पुलिस ने केस दर्ज किया था। 

 

यह था मामला
सरपंच के पति ने पुलिस को शिकायत दी थी कि रात को वे कमरे में सोए हुए थे। बच्चे रोने लगे तो उसकी आंख खुली। उसने देखा कि उसकी पत्नी कमरे में नहीं है। उसकी तलाश की गई। उसका कुछ पता नहीं चला। उन्होंने इस मामले में गांव के ही रणजीत पर अगवा करने का आरोप लगाया था। 
 

महिला सरपंच 15 दिन बाद खुद ही घर आई थी। तब महिला सरपंच ने कहा था कि उसे गांव का रणजीत रात को नशीला पदार्थ सुंघाकर ले गया था। उसने उसे एक कमरे में रखा। वहां पर उसके साथ रेप किया। वह उसे चाकू दिखाकर डराता था। महिला करीब 15 दिन बाद लौटी थी। तब पुलिस ने गांव के ही रणजीत को गिरफ्तार किया था। रणजीत इससे पहले भी महिला सरपंच को ले जा चुका था। तब दोनों पक्षों का समझौता हो गया था और महिला ने कहा था कि वह अपनी मर्जी से गई थी।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना