पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

शादी के 6 महीने में हुआ बेटी का जन्म, मां ने 2 दिन की बच्ची को रेलवे ट्रैक पर फेंका

7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चाइल्ड हेल्प लाइन निदेशिका अंजू वाजपेयी बच्ची के साथ खड़ी हुई।
  • छोटे भाई से मनमुटाव के बाद बड़े से कर लिया था प्रेम विवाह, शादी से पहले थी गर्भवती
  • सरस्वती नगर के गांव ऊंचा चांदना का मामला, बच्ची का उपचार चल रहा, हालत में सुधार
Advertisement
Advertisement

यमुनानगर. सरस्वती नगर के गांव ऊंचा चांदना में दो दिन की जन्मी बच्ची को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया। बच्ची के रोने की आवाज सुनकर लोग घर से बाहर निकले तो देखा कि कपड़े में लिपटी एक बच्ची पड़ी थी। उसे अस्पताल में पहुंचाया गया। बच्ची को रात को ही जगाधरी सरकारी अस्पताल में एडमिट करा दिया था। वहां पर बच्ची का इलाज चल रहा है। बच्ची को जन्म देने वाली महिला भी वहां पर पहुंच गई। दरअसल बच्ची की मां की 6 महीने पहले शादी हुई थी। उसके पति के छोटे भाई से संबंध थे, जिसके चलते वह गर्भवती हो गई थी।

शादी से पहले थी गर्भवती 
महिला के पति ने बताया कि उसने 6 माह पहले ही प्रेम विवाह किया है। बाद में उसे पता चला कि उसकी पत्नी शादी से पहले ही गर्भवती थी। पत्नी के उसके छोटे भाई और एक अन्य से संबंध हैं। उसके भाई की उम्र 14-15 साल है। उसी से वह गर्भवती हुई थी। पत्नी ही बच्ची को लेकर निकली थी। उधर, महिला का कहना है कि उसके परिवार के लोगों ने इस बच्ची को घर में रखने से मना कर दिया था। इसलिए उन्होंने यह कदम उठाया।


छप्पर थाना प्रभारी जगबीर सिंह का कहना है कि सूचना पर टीम मौके पर पहुंच गई थी। इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जांच में जो भी बात सामने आएगी उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी। चाइल्ड हेल्प लाइन निदेशिका अंजू वाजपेयी ने बताया कि महिला को वन स्टॉप सेंटर भेज दिया गया है। बच्ची की हालत में सुधार है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप कई प्रकार की गतिविधियों में व्यस्त रहेंगे। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आ जाने से मन में राहत रहेगी। धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में महत्वपूर्ण...

और पढ़ें

Advertisement