क्राइम / फेसबुक फ्रेंड पर नाबालिग ने लगाया रेप का आरोप, मां को बताया तो बात छिपाई, अब प्रेमी और मां दोनों पर केस

Haryana news yamunanagar rape by Facebook friend mother hid the matter case on both
X
Haryana news yamunanagar rape by Facebook friend mother hid the matter case on both

  • पीड़िता की मां ने बात को दबा दिया, इस बात से परेशान थी पीड़िता

दैनिक भास्कर

Dec 19, 2019, 05:52 PM IST

यमुनानगर। एक 17 साल की लड़की ने अपने प्रेमी पर रेप करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि जब उससे रेप हुआ तो उसने अपनी मां को यह बात बताई थी, लेकिन मां ने यह बात दबा दी। इस बात से वह परेशान थी। अब लड़की ने शिकायत पुलिस को दी तो पुलिस ने इस मामले में रेप करने वाले युवक और पीड़िता की मां पर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराया और मजिस्ट्रेट बयान कराए। अभी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस जांच कर रही है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार पीड़िता की मां और पिता के बीच विवाद चल रहा है। मां उत्तराखंड में अपने मायके में रहती है। लड़की शहर के हमीदा एरिया में अपने पिता के पास रहती है। पुलिस इस एंगल से भी मामले की जांच कर रही है कि कहीं लड़की ने अपनी मां पर पिता के कहने पर तो आरोप नहीं लगाए। क्योंकि रेप की घटना करीब दो साल पुरानी है। तब लड़की की मां और पिता के साथ रहते थे। बाद में विवाद हुआ। 

पुलिस को शिकायत में लड़की ने बताया कि उसकी लक्ष्मी गार्डन निवासी गुरबचन सिंह से फेसबुक पर दोस्ती हुई थी। दोनों के बीच बातें होने लगी और एक दूसरे को प्यार करने लगे। 13 जनवरी 2018 को उसका दोस्त रात के समय उनके घर पर उससे मिलने आया। वहां पर उसने उसके साथ जबरदस्ती गलत काम किया।  उसने उसे रोका भी, लेकिन वह नहीं माना। 

उसने बाद में यह बात अपनी मां को बताई। तब उसकी मां ने यह बात किसी को नहीं बताई। आरोप है कि उसके साथ हुई रेप की घटना को दबाया गया। पुलिस ने इस शिकायत पर गुरबचन उर्फ अजय पर 17, 6 पोक्सो और 506 में केस दर्ज किया है। वहीं पीडि़ता की मां पर साजिश में शामिल होने का केस दर्ज किया है। महिला थाना प्रभारी सीमा सिंह का कहना है कि हमारे पास लडक़ी ने जो शिकायत दी है उसके आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। अभी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है। मामले में जांच की जा रही है। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना