क्राइम / रात में घर के लोग उठे तो आवाज सुनकर 3 चोर भागे, एक वहीं छिप गया, घरवालों ने पकड़कर की धुनाई

X

  • यमुनानगर की ग्रीन विहार कॉलोनी की घटना, पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार

दैनिक भास्कर

Dec 18, 2019, 10:26 PM IST

यमुनानगर। जगाधरी की ग्रीन विहार कॉलोनी में रात के समय चोर एक घर में घुसे हुए थे। परिवार आवाज सुनकर उठा तो तीन भागने में कामयाब हो गए, लेकिन एक बचने के लिए वहीं पर छिप गया। परिवार के लोगों ने उसे पकड़ लिया और जमकर धुनाई की। रात को ही सूचना पुलिस को दे दी थी। पुलिस ने शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फरार हुए आरोपियों की तलाश में पुलिस लगी है। 

बताया जा रहा है कि चोर दुर्गा गार्डन कॉलोनी के रहने वाले हैं। ग्रीन विहार कॉलोनी निवासी नवी अहमद ने बताया कि उनके मकान की छत पर एक कमरा बना हुआ है। उसमें सामान रखा हुआ है, लेकिन रात को उसमें सोते नहीं। परिवार के लोग नीचे बने कमरों में सोए हुए थे। रात करीब एक बजे छत पर बने कमरे से कुछ टूटने की आवाज आई। 

आवाज सुनकर वे नींद से जागे तो उन्होंने नीचे से ही आवाज लगाई तो तीन युवक छत से कुदकर भाग गए। उन्होंने सोचा कि चोर तीन ही होंगे। तभी वे कमरे में गए तो देखा कि वहां पर एक युवक छिपा हुआ है। उसे उन्होंने पकड़ लिया। वह अपना नाम मोहित बता रहा था। नवी का कहना है कि उनके घर से चोर सोने की अंगुठी, सोने का हार समेत अन्य ज्वैलरी ले गए हैं। वहां पर कैश नहीं था। 

उधर, बुडिय़ा गेट चौकी इंचार्ज राजपाल का कहना है कि पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है। आरोपियों की तलाश में पुलिस लगी है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना