क्राइम / एटीएम नहीं उखड़ा तो मशीन तोड़कर की कैश निकालने की कोशिश, कैश बचा; सीसीटीवी तोड़कर फरार

टूटे हुए एटीएम की जांच करते पुलिस। टूटे हुए एटीएम की जांच करते पुलिस।
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस टीम। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस टीम।
X
टूटे हुए एटीएम की जांच करते पुलिस।टूटे हुए एटीएम की जांच करते पुलिस।
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस टीम।घटनास्थल पर पहुंची पुलिस टीम।

  • यमुनानगर में चोरों ने की एटीएम उखाड़ने की कोशिश

दैनिक भास्कर

Dec 15, 2019, 06:52 PM IST

यमुनानगर। यहां के ससौली रोड़ पर लगे इंडिकैश एटीएम को शनिवार और रविवार की दरमियानी रात चोरों ने उखाड़ने की कोशिश की। मगर वह कामयाब नहीं हो सके। एटीएम का उपरी हिस्सा पूरी तरह से तोड़ा गया। मगर कैश निकालने में नाकामयाब रहे। चोरों ने पहले एटीएम का ताला तोड़ा उसके बाद उन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया। चोरों ने कैमरे से बचने के लिए एटीएम के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे को भी तोड़ा है। सूचना मिलने पर थाना फर्कपुर पुलिस मौके पर पहुंची और कार्रवाई शुरू कर दी है।

इस वारदात की सूचना पुलिस को देने के बाद बैंक वालों को भी दी गई। मगर अभी तक बैंक कर्मचारी मौके पर नहीं पहुंचे। थाना फर्कपुर एसएचओ का कहना है कि एटीएम से कैश कितना निकला या नहीं निकला इसकी जानकारी तो बैंक वाले ही देंगे। उन्हें सूचना दी गई है मगर अभी तक नहीं पहुंचे हैं। एसएचओ का कहना है कि शुरुआती जांच में लग रहा है कि एटीएम से कैश नहीं निकल सका है। मगर कोशिश पूरी की गई है।

एटीएम चरणजीत सिंह की दुकान में लगा है। चरणजीत सिंह का कहना है कि एटीएम का शटर बंद करने और खोलने की ड्यूटी भी बैंक वालों की ही है। यह टाटा कंपनी की ओर से लगा हुआ है। उन्होंने इसकी सूचना उन्हें दे दी है। उनके आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना