पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Haryana Vidhan Sabha Election Bhupender Singh Hooda Said Congress Make Government

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मेरे और सैलजा को जिम्मदेारी मिलते ही हवा पलट गई है, सरकार कांग्रेस की बनेगीः भूपेंद्र हुड्डा

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
नारायणगढ़ में कांग्रेस उम्मीदवार शैली चौधरी के पक्ष में जनसभा करने पहुंचे भूपेंद्र सिंह हुड्डा मंच पर बैठे हुए।
  • नारायणगढ़ में कांग्रेस उम्मीदवार शैली चौधरी का चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे भूपेंद्र सिंह हुड्डा

नारायणगढ़। हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा लगातार चुनाव प्रचार कर रहे हैं। शनिवार को नारायणगढ़ में आयोजित जनसभा के दौरान उन्होंने कहा कि चुनाव से थोड़े दिन पहले कुमारी सैलजा और मुझे जिम्मेदारी मिलते ही, कांग्रेस की हवा पलट गई है। हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है। 
 
हुड्डा नारायणगढ़ से कांग्रेस उम्मीदवार शैली चौधरी के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे थे। उन्होंने भाजपा सरकार पर जमकर आरोप-प्रत्यारोप लगाए। किसानों के मुद्दे पर बोलते हुए कहा कि इस सरकार ने किसान की लागत बढ़ा दी है और नारा देते हैं 75 पार का। इनके राज में 75 पार डीजल हो गया, 75 पार प्याज हो गया। 
 
हुड्डा ने कहा कि हम जो कहते हैं वो करते हैं। भाजपा की तरह झूठे वायदे नहीं करते। भाजपा के चुनावी घोषणा पत्र में एक भी वायदा पूरा नहीं किया। भाजपा के राज में बिजली गुल है और बिल फुल है। हमारा राज आया तो बिजली फुल होगी और बिल आधा होगा। 
 
पेंशन स्कीम पर बोलते हुए हुड्डा ने कहा कि हमारी सरकार आई तो बुजुर्गों की पेंशन उनकी खाट पर भिजवाएंगे। भाजपा सरकार की तरह 200-200 करके पेंशन नहीं बढ़ाएंगे। वे तो ऐसे बढ़ा रहे हैं जैसे बकरी मिंगण देती है। हमारी सरकार आई तो बुजुर्गों को 5100 रुपए पेंशन देंगे। हुड्डा ने भाजपा पर नौकरी बेचने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि इस राज में नौकरियां परचून की तरह बिकी हैं। 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें