विधानसभा चुनाव  / मेरे और सैलजा को जिम्मदेारी मिलते ही हवा पलट गई है, सरकार कांग्रेस की बनेगीः भूपेंद्र हुड्डा



नारायणगढ़ में कांग्रेस उम्मीदवार शैली चौधरी के पक्ष में जनसभा करने पहुंचे भूपेंद्र सिंह हुड्डा मंच पर बैठे हुए। नारायणगढ़ में कांग्रेस उम्मीदवार शैली चौधरी के पक्ष में जनसभा करने पहुंचे भूपेंद्र सिंह हुड्डा मंच पर बैठे हुए।
X
नारायणगढ़ में कांग्रेस उम्मीदवार शैली चौधरी के पक्ष में जनसभा करने पहुंचे भूपेंद्र सिंह हुड्डा मंच पर बैठे हुए।नारायणगढ़ में कांग्रेस उम्मीदवार शैली चौधरी के पक्ष में जनसभा करने पहुंचे भूपेंद्र सिंह हुड्डा मंच पर बैठे हुए।

  • नारायणगढ़ में कांग्रेस उम्मीदवार शैली चौधरी का चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे भूपेंद्र सिंह हुड्डा

Dainik Bhaskar

Oct 12, 2019, 06:16 PM IST

नारायणगढ़। हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा लगातार चुनाव प्रचार कर रहे हैं। शनिवार को नारायणगढ़ में आयोजित जनसभा के दौरान उन्होंने कहा कि चुनाव से थोड़े दिन पहले कुमारी सैलजा और मुझे जिम्मेदारी मिलते ही, कांग्रेस की हवा पलट गई है। हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है। 

 

हुड्डा नारायणगढ़ से कांग्रेस उम्मीदवार शैली चौधरी के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे थे। उन्होंने भाजपा सरकार पर जमकर आरोप-प्रत्यारोप लगाए। किसानों के मुद्दे पर बोलते हुए कहा कि इस सरकार ने किसान की लागत बढ़ा दी है और नारा देते हैं 75 पार का। इनके राज में 75 पार डीजल हो गया, 75 पार प्याज हो गया। 

 

हुड्डा ने कहा कि हम जो कहते हैं वो करते हैं। भाजपा की तरह झूठे वायदे नहीं करते। भाजपा के चुनावी घोषणा पत्र में एक भी वायदा पूरा नहीं किया। भाजपा के राज में बिजली गुल है और बिल फुल है। हमारा राज आया तो बिजली फुल होगी और बिल आधा होगा। 

 

पेंशन स्कीम पर बोलते हुए हुड्डा ने कहा कि हमारी सरकार आई तो बुजुर्गों की पेंशन उनकी खाट पर भिजवाएंगे। भाजपा सरकार की तरह 200-200 करके पेंशन नहीं बढ़ाएंगे। वे तो ऐसे बढ़ा रहे हैं जैसे बकरी मिंगण देती है। हमारी सरकार आई तो बुजुर्गों को 5100 रुपए पेंशन देंगे। हुड्डा ने भाजपा पर नौकरी बेचने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि इस राज में नौकरियां परचून की तरह बिकी हैं। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना