राजनीति / भाजपा पर जमकर बरसे हुड्डा, बोले-खट्टर सरकार एक धोखा है, हरियाणा बचाओ एक मौका है



कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे हुड्डा, सैलजा, सुरजेवाला और अशोक अरोड़ा। कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे हुड्डा, सैलजा, सुरजेवाला और अशोक अरोड़ा।
कांग्रेस नेताओं को सुनने पहुंचे कार्यकर्ता। कांग्रेस नेताओं को सुनने पहुंचे कार्यकर्ता।
X
कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे हुड्डा, सैलजा, सुरजेवाला और अशोक अरोड़ा।कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे हुड्डा, सैलजा, सुरजेवाला और अशोक अरोड़ा।
कांग्रेस नेताओं को सुनने पहुंचे कार्यकर्ता।कांग्रेस नेताओं को सुनने पहुंचे कार्यकर्ता।

  • मंगलवार को कुरुक्षेत्र के कांग्रेस भवन में कार्यकर्ता सम्मेलन

Dainik Bhaskar

Sep 17, 2019, 06:38 PM IST

कुरुक्षेत्र। विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आते जा रहे हैं राजनीतिक पार्टियों ने चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। मंगलवार को कुरुक्षेत्र के कांग्रेस भवन में कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा जमकर भाजपा पर बरसे। उन्होंने कहा कि खट्टर सरकार एक धोखा है, हरियाणा बचाओ एक मौका है। इस दौरान प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा, रणदीप सुरजेवाला भी मौजूद रहे। 

 

हुड्डा ने कहा कि भाजपा सरकार ने अपने चुनावी घोषणा पत्र में 154 वायदे किये थे लेकिन एक भी वायदा पूरा नही किया। आज किसान बर्बादी के कगार पर है। नोटबंदी और जीएसटी ने देश की अर्थव्यवस्था को खोखला कर दिया है। कर्मचारी सडकों पर हैं मंदी के कारण व्यापारी चौपट होकर रह गया है। 

 

कंप्यूटर टीचरों पर लाठिया बरसाई जा रही हैं गुंडातत्व हावी हैं। भाजपा के शासन में घोटाले पर घोटाले हो रहे हैं। गरीब लोगों को सस्ती मिलने वाली दाल और चीनी बंद कर दी गई है। हरियाणा ऐसा पहला प्रदेश है जहां हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग के चेयरमैन को निलंबित किया गया।नौकरियां बिक रही है पेपर लीक हो रहे हैं। प्रदेश कर्जे से डूबा हुआ है। 

 

हुड्डा ने अरोडा, जयप्रकाश जेपी व गगनजोत संधू तथा उनके समर्थकों का कांग्रेस में शामिल होने पर स्वागत करते हुए कहा कि इन नेताओं के आने से प्रदेश में चुनावी फिजा बदल रही है। प्रदेश की जनता आपसी भाईचारा खत्म करने वाली भाजपा सरकार का सफाया करेगी और भागडोर कांग्रेस के हाथों में सौंपेगी। 

 

वहीं रणदीप सुरजेवाला ने कार्यकर्ताओं को एकता का मंत्र दिया और भाजपा सरकार की जन विरोधी नीतियों को घर-घर तक पहुंचाने की अपील करते हुए चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी को विजयी बनाने की अपील की। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना