राजनीति / विज के तीखे बोलः सैलजा को देश की गद्दार और भूपेंद्र हुड्डा को बताया पलटूराम

मंत्री अनिल विज। मंत्री अनिल विज।
X
मंत्री अनिल विज।मंत्री अनिल विज।

  • विज ने कहा कि सैलजा ने धारा 370 का विरोध किया था, हुड्डा ने समर्थन, अब दोनों साथ-साथ कंधे से कंधा मिलकर चल रहे

दैनिक भास्कर

Sep 17, 2019, 07:00 PM IST

अम्बाला। हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने हुड्डा और सैलजा की जोड़ी पर एक बार फिर बड़ा बयान देते हुए उन्हें आड़े हाथों लिया है। विज ने कुमारी सैलजा को देश की गद्दार और हुडा को पलटूराम करार देते हुए कहा कि हुड्डा पहले धारा 370 को हटाने का समर्थन करते रहे और अब धारा 370 को हटाने का विरोध करने वाली कुमारी सैलजा के साथ कंधे से कंधा मिला कर चलने की बात कर रहे हैं। इनकी कलाबाजियों से प्रदेश की जनता को कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है।

 

मंत्री अनिल विज ने धारा 370 को हटाने का विरोध करने वालों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि इसी धारा की वजह से कश्मीर हमारा हो कर भी हमारे से अलग सा दिखता था। इस धारा के लगने की वजह से वहां पर हमारे अनेकों सैनिक शहीद हुए और वहां पर अनेकों आतंकवादी गतिविधियां हुईं। सरकार ने बहुत बड़ा कदम उठाया और उन्होंने धारा 370 को खत्म किया। उन्होंने सैलजा को देश का गद्दार बताते हुए कहा की हरियाणा देश भगतों का देश हैं। यहाँ के युवाओं ने सबसे जायदा कुर्बानी दी है और सैलजा जैसी गद्दार ये कहती है कि धारा 370 खत्म करना गलत है। उन्होंने कहा कि हरियाणा की जनता सैलजा से हिसाब-किताब पूरा करने का इंतजार कर रही है।

 

विज ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर भी निशाना साधते हुए कहा कि हुड्डा ने धारा 370 के खत्म करने का समर्थन किया था साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि यह कांग्रेस अब पुरानी वाली कांग्रेस नहीं रही है। हर बात पर इनके अलग-अलग सुर थे। हुड्डा कुछ बोलते हैं और सैलजा कुछ बोलती है। विज ने कहा कि अब सैलजा अध्यक्ष हैं और वो धारा 370 खत्म करने के विरोध में थी और हुड्डा समर्थन में इसलिए सैलजा को हुड्डा पर कार्रवाई करते हुए उन्हें पार्टी से निकाल देना चाहिए।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना