विधानसभा चुनाव  / कांग्रेस के डीएनए में भ्रष्टाचार, राष्ट्रवाद से नहीं आतंकवाद व नक्सलवाद से मतलब: योगी



जुलाना में योगी आदित्यनाथ जनसभा को संबोधित करते हुए। जुलाना में योगी आदित्यनाथ जनसभा को संबोधित करते हुए।
X
जुलाना में योगी आदित्यनाथ जनसभा को संबोधित करते हुए।जुलाना में योगी आदित्यनाथ जनसभा को संबोधित करते हुए।

  • हरियाणा में प्रचार करने पहुंचे थे यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ

Dainik Bhaskar

Oct 11, 2019, 04:27 PM IST

नारायणगढ़। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस के डीएनए में भ्रष्टाचार है। कॉमलवेल्थ गेम्स से लेकर टू-जी घोटाला या फिर हरियाणा में दामाद कर जमीन घोटाला। हरियाणा में पूर्व की सरकार में कांग्रेस के दामाद ने गुरुग्राम, रोहतक व पंचकूला में करोड़ों की जमीन कौड़ियों के भाव में खरीदी। योगी ने कहा कि कांग्रेस को राष्ट्रवाद, देश-दुनिया व विकास से मतलब नहीं है। उनका मतलब आतंकवाद, नक्लसवाद व परिवार से है। जिनका देश व विकास से कोई मतलब नहीं है तो उनसे जनता को भी कोई मतलब नहीं रखना चाहिए। 

 

उत्तर प्रदेश सीएम शुक्रवार को नारायणगढ़ व जुलाना में भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में आयोजन जनसभा को संबोधित कर रहे थे। सीएम योगी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस चाहती है जम्मू में आतंकी घुसपैठ हो, मगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जम्मू के साथ पूरे देश का सामान विकास चाहते हैं। 

 

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह द्वारा राफेल की पूजा करने पर कांग्रेस के मजाक का योगी आदित्यनाथ ने बेबाकी के साथ जवाब देते हुए कहा कि शस्त्र एवं शास्त्र की पूजा देश की परंपरा का हिस्सा है। त्रेता युग से लेकर द्वापर युग में भगवान श्रीराम एवं विष्णु से शस्त्र पूजा की। यही काम सिख गुरुओं एवं महाराणा प्रताप ने किया। मगर जब राफेल की रक्षामंत्री ने शस्त्र पूजा की तो कांग्रेसियों को यह मजाक लगा। जब राष्ट्र शस्त्र में संपन्न होगा तभी तो आतंकवाद पर रोक लग पाएगी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को सक्षम बनाने में लगे हुए हैं। 

 

भारत की बढ़ती ताकत से आज पाकिस्तान पूरी तरह डरा हुआ है। अनुच्छेद-370 हटाने के मुद्दे पर उनके प्रधानमंत्री हर जगह गिड़गिड़ा रहे हैं, लेकिन उन्हें कहीं भी मदद नहीं मिल रही। उन्हें डर है कि भारत कभी दोबारा सर्जिकल स्ट्राइक न कर दे। 

 

कांग्रेस बिना पायलट की दिशाहीन गाड़ी 
सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस की हार को स्वीकार करते हुए उनके राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस्तीफा दे दिया था, मगर चार महीने बीत जाने के बाद भी कांग्रेस के पास राष्ट्रीय अध्यक्ष नहीं है। कांग्रेस की हालत बिना पायलट के दिशाहीन गाड़ी जैसी स्थित हो गई है। योगी ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि वहां पर एक परिवार के बारे में सोचा जाता है, उनके मंचों पर भारत माता के जयकारों की गूंज सुनाई नहीं देती। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना