पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पंचकूला की डॉक्टर का दूसरा वीडियो वायरल, कह रही- मैं चाहूं तो 2 घंटे में नोच के निकाल दूं

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दूसरे वीडियो में नजर आ रही आरोपी डॉक्टर पूनम भार्गव।
  • डॉ. पूनम को मंत्री अनिल विज ने सस्पेंड किया, वीडियो में 8 हजार रुपए देने की बात भी सामने आई
  • इससे पहले पंचकूला की इसी का डॉक्टर 20 हजार रुपये मांगने का वीडियो वायरल हुआ था

पंचकूला (संदीप कौशिक)। पंचकूला के सेक्टर-6 के जनरल अस्पताल के अंदर ही ओपीडी में अबॉर्शन करने के लिए 20 हजार रुपये की डिमांड करने वाली डॉक्टर के घर का दूसरा वीडियो सामने आया है। जहां दवाई भी दी जाती है और 5 हजार रुपये की लेन-देन वाली बात भी सामने आई है। इसमें इंसानियत को शर्मसार करने वाली बात भी डॉक्टर की जुबान से सुनाई देती है। डॉ. पूनम बोलती है- मैं चाहूं तो 2 घंटे में नोच-नोच के निकाल दूं, पर एक भी हाथ रह गया, एक भी अंगुली रह गई फेर, इतना बड़ा बच्चा है। 

विज ने वीडियो वायरल होने पर आरोपी डॉक्टर को किया सस्पेंड
हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने डॉक्टर पूनम को सस्पेंड कर दिया है। डीजी हेल्थ हरियाणा को पूरे मामले में जांच करने के लिए कह दिया है। पूरे मामले में 3 वीडियो सामने आई है। एक वीडियो में सिविल सर्जन पंचकूला के पास गई है। बाकी दो वीडियो में सामने आया कि डॉक्टर को 8 हजार रुपये दे भी दिए जा चुके हैं। इसमें 3 हजार रुपये एक बार और 5 हजार रुपये दूसरी बार दिए जाने की बात सामने आई है। 5 हजार रुपये देने की बात भी वीडियो में रि‍कॉर्ड है। 

अब डॉक्टर ने वीडियो बनाने वालों पर लगाया ब्लैकमेल करने का आरोप
इतना कुछ हो गया और आपको लगता है कि कोई ठोस बात नहीं होगी। उस बंदे को मैं इसलिए घर पर बुला रही थी, ताकि मैं उससे पता लगा सकूं कि टेस्ट कहां से करवाया है। मतलब एक बंदे की हिम्मत देखो। मैंने उसे अच्छे से कनवेंस किया और उसे घर पर बुलाया। जैसे ही वो मेरे घर पर आता तो उसे बोलती कि देख- मैंने तेरी मदद की है, अच्छा ये बता कि तूने टेस्ट करवाया कहां से है। इसके बाद मैं अपने हायर अथॉरटी को बताती कि टेस्ट हो रहे है। इसके बाद 20 तारीख को वो बंदा मेरे घर पर तीन बंदों को लेकर आता है और 10 लाख रुपये की डिमांड करता है, नहीं तो मैं आपका पूरा चिट्‌ठा निकाल दूंगा। उसे पैसे नहीं मिले और उसने ऐसा कर दिया।

डॉक्टर को सस्पेंड कर दिया है, फोर्थ क्लास कर्मचारी बदली जाएगी 
सीएमओ पंचकूला डॉ. जसजीत कौर ने कहा कि डॉ. पूनम भार्गव को सस्पेंड कर दिया गया है। उनके साथ जो फोर्थ क्लास कर्मचारी थी, उनको हटाने के लिए भी पीएमओ को बोल दिया है। वो आउटसोर्सिंग के जरिए काम कर रही थी। इसमें पीएमओ को कहा कि उस कर्मचारी की कंपनी को कह कर रिप्लेसमेंट करवाई जाए। बाकी जो हमने जांच कमेटी बिठाई थी, उसकी रिपोर्ट हायर अथॉरटी को भेज दी थी। 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें