सियासत / बेटे के सिर पर सैलजा के हाथ के लिए धूप में खड़े रहे बीमार चंद्रमाेहन



Ill Chandramohan standing in sun for son
Ill Chandramohan standing in sun for son
X
Ill Chandramohan standing in sun for son
Ill Chandramohan standing in sun for son

  • एक भाई बेटे को सियायत में लाने के लिए हाथ जोड़ रहा
  • टिकट वितरण में अम्बाला की दो बार सांसद रहीं कुमारी सैलजा की अहम भूमिका

Dainik Bhaskar

Apr 16, 2019, 06:17 AM IST

अम्बाला. एक तरफ कुलदीप बिश्नोई बेटे भव्य को हिसार लोकसभा सीट से कांग्रेस का टिकट दिलाने को लेकर अडिग हैं। कांग्रेस पर दबाव बनाने की स्थिति में हैं। खुद आदमपुर और पत्नी रेणुका हांसी से विधायक हैं। जबकि बड़े भाई चंद्रमोहन आज हाशिए पर हैं। कभी भजनलाल ने उन्हें उपचुनाव में लाॅन्च किया था। पंचकूला की कालका सीट से चार बार विधायक और एक बार डिप्टी सीएम रह चुके हैं।

 

चंद्रमोहन बेटे सिद्धार्थ के लिए विधानसभा का टिकट चाहते हैं। इसलिए चंद्रमोहन अम्बाला में जीटी रोड के किनारे धूप में एक घंटे तक बेटे सिद्धार्थ के साथ कुमारी सैलजा का इंतजार करते रहे, जबकि उन्हें चलने में दिक्कत हो रही थी। अम्बाला लोकसभा सीट से टिकट मिलने के बाद सैलजा सोमवार को पहली बार अम्बाला पहुंचीं थीं। जीटी रोड पर 1 किलोमीटर के दायरे में अम्बाला, यमुनानगर व पंचकूला जिलों के 9 हलकों से कई टिकटार्थी अभिवादन की मुद्रा में अलग-अलग धड़ों में खड़े थे।

 

सिर पर सैलजा का हाथ जरूरी

पंचकूला, यमुनानगर व अम्बाला के 9 विधानसभा हलकों के टिकट वितरण में अम्बाला की दो बार सांसद रहीं कुमारी सैलजा की अहम भूमिका रहनी है। यही वजह है कि जीटी रोड और फिर सैलजा के आवास पर टिकटार्थियों की कतार दिखी। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना