पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पहले आसपास लगे सीसीटीवी की डायरेक्शन बदली फिर एसबीआई की एटीएम को उखाड़ ले गए चोर

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चोरों ने एसबीआई की एटीएम को बनाया निशाना।
  • कैथल के अम्बाला मार्ग पर पिहोवा चौक के पास लगी थी एटीएम
  • साथ में लगी पंजाब नेशनल बैंक की एटीएम को छोड़ा

कैथल। कैथल के अम्बाला मार्ग पर पिहोवा चौक के पास स्थित स्टेट बैंक अॉफ इंडिया की एटीएम को चोर उखाड़ कर ले गए। घटना सोमवार और मंगलवार की दरमियानी रात की है। अभी तक यह पुष्टि नहीं हो पाई है कि एटीएम के अंदर कितना कैश भरा था। आरोपियों ने पहले आसपास की दुकानों में लगे सीसीटीवी की डायरेक्शन बदली, इसके बाद वारदात को अंजाम दिया। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने जांच की। मामले में कार्रवाई की जा रही है। 


प्राप्त जानकारी के मुताबिक घटना सोमवार और मंगलवार की दरमियानी रात करीब 2 बजे के आसपास की है। बुलेरो गाड़ी में सवार होकर आए आरोपियों ने पहले पास में मोबाइल व अन्य दुकानों पर लगे सीसीटीवी की डायरेक्शन बदली। इसके बाद एसबीआई की एटीम को निशाना बनाया और गाड़ी में लादकर ले गए। पास में ही पंजाब नेशनल बैंक की एटीएम थी, उसे कोई नुकसान नहीं पहुंचाया। दोनों एटीएम पर गार्ड नहीं था। घटना की सूचना पुलिस को सुबह मिली। 


इसके बाद सीआईए, फॉरेंसिक टीम, सिविल लाइन थाना से एसएचओ प्रहलात राय मौके पर पहुंचे। उनका कहना है कि अभी तक एटीएम में पैसे डालने वाली टीम नहीं पहुंची है, उनके आने के बाद ही कैश की पुष्टि हो पाएगी।

नहीं रूक रही एटीएम उखाड़ने की वारदात
पूरे हरियाणा में एटीएम उखाड़ने की वारदात नहीं रूक रही हैं। कैथल में भी करीब एक महीना पहले 22 लाख रुपये से भरी एटीएम उखाड़ी गई थी। पुलिस अभी तक आरोपियों को पकड़ नहीं पाई है। 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें