Karnal Haryana News: मां को प्रेमी संग आपत्तिजनक हालत में देखने वाली बेटी ने कहा- पापा और दादी को सब बता दूंगी..., मां ने मासूम को दर्दनाक मौत देकर रास्ते से हटाया / Karnal Haryana News: मां को प्रेमी संग आपत्तिजनक हालत में देखने वाली बेटी ने कहा- पापा और दादी को सब बता दूंगी..., मां ने मासूम को दर्दनाक मौत देकर रास्ते से हटाया

Karnal Haryana News: अपने राज का खुलासा होने के डर से मासूम को दे दी दर्दनाक मौत...

Bhaskar News

Feb 01, 2019, 04:23 PM IST

करनाल (हरियाणा)। 10 साल की बच्ची सोनम की हत्या उसकी मां लक्ष्मी देवी और मां के प्रेमी अमित ने ही की है, क्योंकि बच्ची ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। गिरफ्तार आरोपी लक्ष्मी ने बताया- बेटी सोनम उसके और अमित के प्रेम-प्रसंग के बारे में जान गई थी। जब हमने उसे समझाया तो वह कहने लगी कि वह इस बारे में पिता व दादी को बताएगी। अपने राज का खुलासा होने के डर से उसने व अमित ने 10 जनवरी को उसका गला व मुंह दबाकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद सबूत मिटाने के लिए शव को बोरी में बांधकर उसी रात नहर में फेंक दिया। किसी को उन पर शक न हो इसलिए सदर बाजार चौकी में इस संबंध में गुमशुदगी का मामला भी दर्ज करवाया।


एसपी सुरेंद्र सिंह भौरिया ने बताया कि आरोपियों ने समझा कि पानी के बहाव में डेडबॉडी बह जाएगी, लेकिन पानी कम होने के कारण डेडबॉडी 18 दिन तक वहीं पड़ी रही और 19वें दिन 29 जनवरी को नहर में खेल रहे बच्चों ने डेडबॉडी को देखा और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने जहां से बोरी खरीदा उस एरिया की सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी तो उसमें आरोपी बाइक में डेडबॉडी रखकर ले जा रहे दिखाई दे रहे हैं। सिटी थाना पुलिस ने दोनों आरोपियों को दो दिन के रिमांड पर लिया है। दोनों आरोपियों को बुधवार को गिरफ्तार किया गया।


हत्या का शक पति और बेटे ने जताया : एसपी


एसपी ने बताया कि आरोपियों की मूमेंट ने ही इनको फंसा दिया। बच्ची की मां पहले बहुत रो रही थी। इसके पति दिलावर के आने पर वह मौके से निकल गई। महिला के दो बच्चे थे। बेटी की हत्या कर दी। हत्या का शक उसके पति और बेटे ने जताया। मोहल्ले के लोगों ने भी बताया कि महिला पति के साथ न रहकर अलग से किराए के कमरे में रहती है। उसके प्रेमी के बारे में भी बताया गया। जिस अस्पताल में महिला ड्यूटी करती थी वहां पर आरोपी ने बताया था कि उसके भाई की बेटी लापता हो गई। पुलिस पूछताछ में बार-बार अलग-अलग बयान सामने आए। आरोपी प्रेमी के भी तीन बच्चे हैं। प्रेमी सफाई ठेकेदार है और महिला को नौकरी भी इसी ने दी हुई थी।


20 जनवरी को दी थी आरोपी ने पुलिस में बेटी के गुम होने की शिकायत


एसपी सुरेंद्र सिंह भौरिया ने बताया कि 20 जनवरी सदर बाजार चौकी में लक्ष्मी देवी पत्नी दिलावर वासी न्यू वाल्मीकि बस्ती हांसी रोड ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसकी लड़की सोनम उम्र 10 साल कहीं गुम हो गई है। 15 जनवरी से स्कूल की छुट्टियां खत्म हो रही थी। 16 जनवरी को बच्ची की मां ने ही पुलिस को शिकायत दी थी, वही हत्या की आरोपी निकली। सिटी थाना प्रभारी हरजिंद्र सिंह ने जांच करते हुए दोनों आरोपियों पर सख्ती बरती तो उन्होंने अपना जुर्म कबूल कर लिया। शिकायतकर्ता मां ही हत्या करने में मुख्य आरोपी सामने आई है।


पुलिस ने रिपोर्ट को हल्के में लिया


करनाल पुलिस ने इस केस में गुमशुदगी की रिपोर्ट को हल्के में लिया। शिकायत मिलते ही हरकत में पुलिस रहती तो पहले भी केस को ट्रेस किया जा सकता है। इस केस में 19वें दिन आम पब्लिक ने डेडबॉडी देखकर पुलिस को बताया। इसके बाद पुलिस हरकत में आई।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना