पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

रात 8 बजे बर्गर लेने गई मेटल व्यापारी की बेटी किडनैप, उसी के नंबर से 2 करोड़ की फिरौती मांगी

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • यमुनानगर पुलिस ने लोकेशन से लड़की को करनाल से किया बरामद
  • लड़की के नंबर से मां पर मैसेज कर मांग गई थी 2 करोड़ की फिरौती

यमुनानगर। यमुनानगर के जगाधरी इलाके के एक मेटल व्यापारी की बेटी को बुधवार रात किडनैप कर लिया गया। आरोपियों ने लड़की के मोबाइल से ही उसकी मां के फोन पर मैसेज कर 2 करोड़ रुपये की फिरौती मांगी। पुलिस ने नंबर की लोकेशन के आधार पर छापेमारी कर लड़की को बरामद कर लिया है। आरोपियों की तलाश अभी जारी है। 


लड़की के पिता द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक उसकी बेटी रात 8 बजे जगाधरी से यमुनानगर के लिए बर्गर लेने निकली थी। वह कार में गई थी। काफी देर हो जाने के बाद वह वापिस नहीं लौटी तो उन्होंने उसके फोन पर फोन किया। लेकिन उसने फोन नहीं उठाया। फोन न उठाने पर घर वालों को चिंता हो गई। 


घरवालों ने खोजबीन शुरू की तो उसकी कार यमुनानगर के सेक्टर-18 से बरामद हुई। लड़की कार में नहीं थी। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने जांच शुरू की। तभी लड़की की मां के फोन पर मैसेज आया और 2 करोड़ रुपये की फिरौती मांगी गई। मैसेज लड़की के नंबर से आया था। इसमें लिखा था कि लड़की का अपहरण हो गया है, अगर उसे सुरक्षित चाहते हो तो दो करोड़ रुपये तैयार रखो। 


जगाधरी थाना एसएचओ दिनेश ने बताया कि उन्होंने मोबाइल की लोकेशन के आधार पर छापेमारी की तो लड़की करनाल के एक घर में मिली है। आरोपी अभी फरार हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। लड़की का मेडिकल करवाया जा रहा है। 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - धर्म-कर्म और आध्यामिकता के प्रति आपका विश्वास आपके अंदर शांति और सकारात्मक ऊर्जा का संचार कर रहा है। आप जीवन को सकारात्मक नजरिए से समझने की कोशिश कर रहे हैं। जो कि एक बेहतरीन उपलब्धि है। ने...

और पढ़ें