क्राइम / थाने से 500 मीटर दूरी पर 5 लाख से भरी एटीएम उखाड़ ले गए चोर

चोरी के बाद खाली पड़ा एटीएम बूथ। चोरी के बाद खाली पड़ा एटीएम बूथ।
चोरी के बाद क्षतिग्रस्त एटीएम बूथ। चोरी के बाद क्षतिग्रस्त एटीएम बूथ।
X
चोरी के बाद खाली पड़ा एटीएम बूथ।चोरी के बाद खाली पड़ा एटीएम बूथ।
चोरी के बाद क्षतिग्रस्त एटीएम बूथ।चोरी के बाद क्षतिग्रस्त एटीएम बूथ।

  • कुरुक्षेत्र के पिपली में लाडवा मार्ग पर लगी थी सेन्ट्रल बैंक ऑफ इंडिया की एटीएम
  • एटीएम बूथ को पूरी तरह से किया क्षतिग्रस्त, पुलिस ने किया मामला दर्ज

दैनिक भास्कर

Mar 24, 2020, 05:44 PM IST

कुरुक्षेत्र। कुरुक्षेत्र जिले के पिपली में थाने से महज 500 मीटर दूरी पर सोमवार और मंगलवार की दरमियानी रात को 5 लाख से भरी एटीएम को उखाड़ ले गए। लाडवा मार्ग पर लगी एटीएम सेन्ट्रल बैंक ऑफ इंडिया की थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार पिछले कईं वर्षों से सेन्ट्रल बैंक ऑफ इंडिया ने पिपली रोड पर थाना सदर थानेसर से महज 500 गज की दूरी पर गोयल आयरन स्टोर गली में मेन सड़क से 25 कदमों की दूरी पर इस बैंक की ब्रांच को खोला था। इसी बैंक के साथ ही ग्राहकों की सुविधा को लेकर बैंक प्रबंधकों ने एटीएम लगाई थी। 

बैंक में कार्यरत सभी कर्मी सोमवार की शाम बैंक को बंद कर चले गए थे। जबकि एटीएम बूथ खुला था। रात में चोर इसे उखाड़कर ले गए। एटीएम में 5 लाख रुपये कैश भरा था। चोर एटीएम बूथ को भी क्षतिग्रस्त करके गए हैं। गौरतलब है कि बीते माह भी पिहोवा पुलिस चौकी के नजदीक से एटीएम उखाड़ी गई थी। 
मामले में जानकारी मिलते ही अपराध शाखा-1 प्रभारी गुरविन्द्र सिंह, एएसआई प्रेमचंद टीम सहित मौके पर पहुंचे। बैंक प्रबंधक से जानकारी जुटाई गई। पुलिस के मुताबिक इस वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों के ठिकाने तक पहुंचने के लिए पुलिस बारीकि से जांच कर रही है। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना