कैथल / 4 महीने पहले खरीदी थी टाटा ऐस, दिक्कत आई तो एजेंसी के सामने गाड़ी खड़ी कर बैठा धरने पर

गाड़ी पर एजेंसी के खिलाफ बैनर लगाकर कर रहे प्रदर्शन। गाड़ी पर एजेंसी के खिलाफ बैनर लगाकर कर रहे प्रदर्शन।
कैथल में मैट्रो मोटर्स के बाहर प्रदर्शन कर रहे राजकुमार। कैथल में मैट्रो मोटर्स के बाहर प्रदर्शन कर रहे राजकुमार।
राजकुमार का आरोप एजेंसी वालों ने उसके साथ अभद्र व्यवहार भी किया। राजकुमार का आरोप एजेंसी वालों ने उसके साथ अभद्र व्यवहार भी किया।
X
गाड़ी पर एजेंसी के खिलाफ बैनर लगाकर कर रहे प्रदर्शन।गाड़ी पर एजेंसी के खिलाफ बैनर लगाकर कर रहे प्रदर्शन।
कैथल में मैट्रो मोटर्स के बाहर प्रदर्शन कर रहे राजकुमार।कैथल में मैट्रो मोटर्स के बाहर प्रदर्शन कर रहे राजकुमार।
राजकुमार का आरोप एजेंसी वालों ने उसके साथ अभद्र व्यवहार भी किया।राजकुमार का आरोप एजेंसी वालों ने उसके साथ अभद्र व्यवहार भी किया।

  • कैथल की टाटा एजेंसी मेट्रो मोटर्स के बाहर प्रदर्शन पर बैठा युवक
  • आरोप- दिक्कत ठीक करने की बजाए एजेंसी वालों ने किया गलत व्यवहार

Dainik Bhaskar

Jan 15, 2020, 04:56 PM IST

कैथल (प्रदीप ढुल)। कैथल की मैट्रो मोटर्स के बाहर बुधवार को ग्राहकों की लाइन नहीं बल्कि प्रदर्शन कर रहे एक युवक को देखने वालों का तांता लगा था। दरअसल एक युवक ने चार महीने पहले इस एजेंसी से टाटा ऐस गाड़ी खरीदी थी। उसका आरोप है कि गाड़ी खरीदने के दूसरे दिन ही दिक्कत आनी शुरू हो गई थी। एजेंसी वालों ने उसे ठीक नहीं किया बल्कि उसके साथ अभद्र व्यवहार किया। इसके बाद वह गाड़ी के सामने पोस्टर लगाकर एजेंसी के सामने धरने पर बैठ गया। उसने सीएम को भी इसकी शिकायत लिखी है। हालांकि कंपनी वालों ने इन आरोपों से इनकार किया है। 

नन्दकरण माजरा गांव के राजकुमार का कहना है कि उसने कैथल की मैट्रो मोटर्स से चार महीने पहले टाटा ऐस खरीदी थी। गाड़ी खरीदने के दूसरे दिन ही इसमें दिक्कत आनी शुरू हो गई। गाड़ी काला धुआं फेकने लगी और पहला व तीसरा गियर छोड़ने लगी। मैंने इसकी शिकायत डीलर को की। आरोप है कि डीलरों ने कहा कि हमारी गाड़ी बेचने की जिम्मेदारी है, ठीक करवाने की नहीं। उन्होंने वहां से करनाल एजेंसी में भेज दिया। वहां भी संतोषजनक जवाब नहीं मिला बल्कि वहां बदसलूकी भी की गई।

राजकुमार का कहना है कि मैं गाड़ी की किस्त तक देने में असमर्थ हूं। उसने सीएम मनोहर लाल को संबंधित एजेंसी पर कार्रवाई करने की अपील की है। वहीं मैट्रो मोटर्स के सर्विस डिपार्टमेंट के जीएम रमन गोयल का कहना है कि एजेंसी ग्राहक को समझाने की कोशिश कर रही है। उससे बातचीत की जा रही है, गाड़ी में जो दिक्कत है, उसे दूर किया जाएगा।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना