राजनीति / मंत्री अनिल विज ने ममता बैनर्जी को बताया ताड़का, बंगाल किसी के बाप का नहीं है



मंत्री अनिल विज। (फाइल) मंत्री अनिल विज। (फाइल)
X
मंत्री अनिल विज। (फाइल)मंत्री अनिल विज। (फाइल)

  • अनिल विज ने किए विवादित ट्वीट, लगातार विवादित बयानों से चर्चा में रहते हैं हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री
     

Dainik Bhaskar

Feb 04, 2019, 12:38 PM IST

अम्बाला. विवादित बयानों से चर्चा में रहने वाले हरियाणा के स्वास्थ्य एवं खेल मंत्री ने इस बार पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर विवादित टिप्प्णी की है। विज ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि बचपन में जब राम लीला देखने जाया करते थे उसमें एक सीन ऋषि मुनियों के यज्ञ करने का आता था। इसमें ताड़का व्यवधान डाल दिया करती थी। ठीक वही काम ममता बनर्जी कर रही हैं। कभी अमित शाह की रथ यात्रा पर प्रतिबंध लगा कर, तो कभी हैलीकॉप्टर उतरने की इजाजत न देकर।

 

 

विज ने लगातार दो ट्वीट किए। दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा कि अब योगी आदित्यनाथ के हेलीकॉप्टर को उतरने से रोक दिया। बंगाल किसी के बाप का नहीं है, वह हम सब का है। देश में प्रजातंत्र है, वहां सब को जाने का अधिकार है। वहां सभी पार्टियों को अपनी-अपनी राजनीतिक गतिविधियां चलाने का अधिकार है। विज लगातार कांग्रेस, राहुल गांधी, सोनिया गांधी व अन्य विपक्षी नेताओं पर तंज कसते रहते हैं। 
 

ये हैं विज के पिछले ट्वीट:

  • परिवारवाद की जननी कांग्रेस ने प्रियंका को महासचिव बना कर अपनी परिपाटी को आगे बढ़ाया है। प्रियंका के पति राबर्ट वाड्रा का कांग्रेस पर कब्जा मजबूत हुआ है तथा उन्हें जिस तरह के काम वह करते हैं उन्हें करने में और अधिक आसानी होगी।
  • जब बाबर ताकतवर था उसने राम मंदिर तोड़ कर वहां मस्जिद बनवा दी। उसने किसी कानून के तहत थोड़ा यह काम किया था । जिस दिन रामभक्त ताकतवर बने उन्होंने मस्जिद तोड़ दी । आधा काम कर दिया जिस दिन और शक्तिशाली बनेंगे वहां मन्दिर बना कर हिसाब पूरा कर देंगे।
  • असदुद्दीन ओवैसी आपने कहा कि हिन्दुस्तान आपके बाप का है परंतु तुम्हारे बाप दादा ने अपने हिस्से का हिन्दुस्तान 1947 में पाकिस्तान के रूप में ले लिया था। तुम अपने हिस्से के पाकिस्तान में नहीं गए अच्छी बात है, परंतु अब यहां शांति से रह लो रोज नफरत मत फैलाओ।
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना