--Advertisement--

चंडीगढ़ / गन पॉइंट पर मॉडल को पीटा, फिर रेप किया, धमकी दी- बताया तो मार डालूंगा



model rape on gunpoint
X
model rape on gunpoint

  • पीड़ित के एक जानकार के साथ फ्लैट पर आया था आरोपी, पहले भी मारपीट के कई मामले हैं दर्ज  

Dainik Bhaskar

Nov 11, 2018, 05:55 AM IST

चंडीगढ़ . सेक्टर-63 के फ्लैट में किराए पर रहने वाली 20 साल की एक स्ट्रगलिंग मॉडल से पहले मारपीट की गई, फिर गन पॉइंट पर रखकर रेप किया गया। इसके बाद भी आरोपी ने उसे पिस्टल दिखाकर धमकाया और कहा कि अगर किसी को बताएगी तो वह उसे जान से मार देगा। पुलिस ने मॉडल की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

 

पुलिस उसकी तलाश में छापेमारी कर रही है। शिकायत के अनुसार मॉडल का जानकार बलजिंदर अपने साथ मोटू और एक अन्य लड़के को लाया था। इसे मॉडल जानती नहीं थी। इसी ने ही लड़की के साथ रेप किया। शिकायत पर पुलिस ने धारा 323 मारपीट करना, 376 रेप करना और आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने केस अज्ञात के खिलाफ दर्ज किया है, क्योंकि शिकायतकर्ता आरोपी का नाम नहीं जानती है। इस वारदात के बाद बलजिंदर का मोबाइल नंबर भी स्विच ऑफ आ रहा है।

पुलिस अब उसकी भी तलाश कर रही है। पुलिस ने बलजिंदर के फेसबुक प्रोफाइल की फ्रेंड लिस्ट से रेप करने वाले आरोपी की पहचान कर ली है। पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि रेप करने वाला क्रिमिनल है। 

 

पीड़ित की जुबानी आरोपी का नाम नहीं जानती, पर पहचान लूंगी : ^मैं करीब 1 महीने से चंडीगढ़ में किराए के फ्लैट में रह रही हूं और हिमाचल की रहने वाली हूं। करीब 3 महीने पहले पंचकूला के नाॅर्थ पार्क क्लब में उसकी बलजिंदर गिल के साथ जान-पहचान हुई थी। बलजिंदर ने उसका मोबाइल नंबर ले लिया था।

शुक्रवार रात को करीब 10:30 बजे बलजिंदर ने अपने मोबाइल नंबर से मुझे कॉल की। कहा कि वह उसके घर के पास है और उससे मिलना चाहता है। मैंने अपने घर की लोकेशन उसे भेज दी। 10 मिनट के बाद बलजिंदर, उसका दोस्त मोटू व एक अन्य लड़का उसके घर के नीचे पहुंच गए। मोटू, मैं और मेरी सहेली कमरे में ऊपर आ गए। पीछे-पीछे बलजिंदर गिल और उसका दोस्त जिसका मुझे नाम नहीं पता था, वह भी कमरे में आ गया। फिर सभी ने मिलकर शराब पी।

मोटू और मैंने शराब नहीं पी। कुछ देर में हुक्के का कोयला खत्म हो गया। मोटू और मेरी सहेली कोयला लेने के लिए कमरे से बाहर चले गए। इनके जाने के बाद कमरे में मैं, बलजिंदर और उसका दोस्त रहे गए। अचानक ही उसने मेरे साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। कहा कि अगर शोर मचाया तो वह उसे और ज्यादा पीटेगा। फिर उसने मेरे ऊपर पिस्टल तान दी।

मैंने बलजिंदर गिल को बचाने के लिए कहा, लेकिन वह कमरे से बाहर चला गया। इसके बाद उस लड़के ने मेरे साथ रेप किया। उसने मेरा पहना हुआ टॉप भी फाड़ दिया। पिस्टल दिखाकर धमकी दी कि यदि वह किसी के साथ यह बात शेयर करेगी तो उसे जान से मार देगा। थोड़ी देर में मोटू और मेरी सहेली फ्लैट में पहुंच गए। उस दौरान यहां पर आरोपी भी मौजूद था। लेकिन मैं डरी हुई थी, इसलिए किसी से कुछ नहीं कहा। जब बलजिंदर, मोटू व चौधरी फ्लैट से चले गए तो मॉडल ने अपनी सहेली को पूरी बात बताई। इसके बाद रात को 2 बजे पुलिस कंट्रोल रूम पर रेप की सूचना दी गई। उस लड़के की उम्र करीब 30 साल है। मैं उसका नाम नहीं जानती, लेकिन सामने आया तो पहचान जरूर लूंगी। -जैसा कि मॉडल ने शिकायत में बताया

 

पहले गैंगरेप की सूचना :  इस मामले में पुलिस को पहले गैंगरेप की सूचना मिली थी, जिसमें बताया गया था कि पिस्टल की नोक पर लड़की से गैंगरेप हुआ है। जांच की गई तो सामने आया कि एक ही आरोपी ने रेप किया। जबकि घटना के समय उसकी सहेली व अन्य दो दोस्त सामान लाने के लिए बाहर चले गए थे। पुलिस ने अभी दोनों दोस्तों को भी क्लीन चिट नहीं दी है। क्या इनकी इसमें मिलीभगत है, पुलिस इसकी जांच कर रही है।

Bhaskar Whatsapp
Click to listen..