आत्महत्या / ड्यूटी पर आते ही बैंक के गार्ड ने बाथरूम में जा खुद को गोली मारी, मौत



on duty security guard shot himself in the washroom and became dead on the spot
X
on duty security guard shot himself in the washroom and became dead on the spot

  • यमुनानगर जिले के कस्बा बिलासपुर की घटना, ओरियंटल बैंक ऑफ कॉमर्स में सिक्योरिटी में कार्यरत था गांव मखौर का बलबीर सिंह
  • लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा मामले की जांच शुरू की बिलासपुर पुलिस ने

Dainik Bhaskar

Mar 16, 2019, 02:33 PM IST

यमुनानगर. यमुनानगर जिले में शनिवार सुबह एक बैंक के गनमैन ने बैंक के बाथरूम में खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया और फिलहाल जानकारी हासिल की जा रही है कि उसने ऐसा कदम क्यों उठाया। हालांकि वह किसी बात से पिछले काफी दिनों से मानसिक रूप से परेशान बताया जा रहा था।

 

घटना यमुनानगर जिले के कस्बा बिलासपुर की है। मिली जानकारी के अनुसार गांव मखौर का रहने वाला बलबीर सिंह नामक व्यक्ति यहां ओरियंटल बैंक ऑफ कॉमर्स में सिक्योरिटी में कार्यरत था। बताया जाता है कि शनिवार सुबह वह ड्यूटी पर आया और थोड़ी देर बाद बाथरूम में जाकर खुद को गोली मार ली। गोली चलने की आवाज के बाद बैंक का स्टाफ जो ड्यूटी पर आना ही शुरू हुआ था, अंदर पहुंचा तो बलबीर की लाश को देखकर सकते में आ गया।

 

आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच-पड़ताल शुरू की। प्राथमिक जानकारी के मुताबिक आत्महत्या के कारण का पता नहीं चल पाया है, लेकिन बताया जाता है कि वह पिछले काफी दिनों से किसी बात को लेकर परेशान था।एसएचओ बिलासपुर का कहना है कि परिजनों के बयान दर्ज करके आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल बलबीर की लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया गया है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना