टिकट की टीस / रामपाल माजरा बोले- कुछ गलत बोलूं तो माफ करना, बाजीगर ने कहा- चारों टिकटार्थी किस्मत वाले



कैथल में अमिल शाह की रैली में भाग लेने आए लोग। कैथल में अमिल शाह की रैली में भाग लेने आए लोग।
X
कैथल में अमिल शाह की रैली में भाग लेने आए लोग।कैथल में अमिल शाह की रैली में भाग लेने आए लोग।

  • शाह के आने से पहले नेताओं ने बातों-बातों में बयां किया टिकट नहीं मिलने का दर्द

Dainik Bhaskar

Oct 10, 2019, 02:10 AM IST

कैथल. भाजपा नेताओं को टिकट न मिलने की टीस है। बयां करने के लिए मंच मिला तो इशारों में बहुत कुछ बोल दिया। पूंडरी, कलायत, गुहला, कैथल विधानसभाओं के लिए कैथल में केंद्रीय गृृह मंत्री अमित शाह की पहली रैली हुई। चूंकि 12.35 बजे शाह का संबोधन निर्धारित किया गया था। वे करीब एक घंटा देरी से पहुंचे। इस बीच भाजपा नेताओं को खुलकर बोलने का मौका मिल गया।


इनेलो से करीब 40 बरस तक जुड़े रहे पूर्व मंत्री रामपाल माजरा ने हाल ही में भाजपा जॉइन की। माजरा कलायत से भाजपा का टिकट चाहते थे। वे माइक पर आते ही बोले- कुछ गलत बोलूं तो माफ करना। कहा कि ताऊ देवी लाल, ओपी चौटाला के साथ लंबे समय तक रहे हैं, लेकिन गोहाना की रैली में चौटाला परिवार का युवा नेता विधायक बनने से पहले ही सीएम बनने का ख्वाब पार्टी को ले बैठा। मुझे सेना या पुलिस नहीं लाई, मैं खुद भाजपा में आया हूं। 

 

बाजीगर के सुर बदले, बोले- परिवार में होंगे दो विधायक
गुहला से विधायक कुलवंत बाजीगर बोले- मंच पर बैठे चारों टिकटार्थी किस्मत वाले हैं। दरअसल, उनका गुहला से पार्टी ने अबकी बार टिकट काट दिया है। शाह के मंच पर उनके सुर बदले नजर आए। बोले- पार्टी ने मेरे भतीजे को टिकट देकर एक ही परिवार से दो विधायक बनने का मौका दिया है।
 

बड़ा दुख दीना

पूंडरी विधानसभा से पूर्व स्पीकर चौ. ईश्वर सिंह के बेटे तेजवीर सिंह कांग्रेस पार्टी की टिकट चाहते थे, लेकिन न मिलने पर भाजपा जॉइन कर ली। मंच पर आए तो साफतौर से कह दिया बड़ा दुख है कि मेरे साथ कांग्रेस ने अन्याय किया। कांग्रेस धोखे वाली दुकान है। सीएम मनोहर लाल ने उन्हें पार्टी जॉइन कराई है, वे अब भाजपा में हैं और भाजपा ही देश का भला कर सकती है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना