--Advertisement--

शिक्षा / सैनिक स्कूल कुंजपुरा में छठी व 9वीं में दाखिले के लिए होगी ऑनलाइन परीक्षा

Dainik Bhaskar

Nov 09, 2018, 11:56 AM IST


SAINIK SCHOOL KUNJPURA KARNAL admission available online
X
SAINIK SCHOOL KUNJPURA KARNAL admission available online

  • एक दिसंबर तक फार्म जमा करवाने का मिलेगा मौका
     

यमुनानगर। सैनिक स्कूल सोसाइटी द्वारा करनाल के कुंजपुरा स्थित सैनिक स्कूल में कक्षा 6 व 9 में प्रवेश लेने के लिए इच्छुक छात्रों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। इसके लिए ऑनलाइन प्रवेश परीक्षा फार्म स्कूल की वेबसाइट www.sskunjpura.org पर 26 नवंबर तक भरे जा सकते हैं। फार्म ऑनलाइन जमा करवाने की अंतिम तिथि 1 दिसंबर है।

 

 

प्रवेश परीक्षा 6 जनवरी 2019 को आयोजित की जाएगी। स्कूल प्रधानाचार्य ने बताया कि छात्रों को पुणे के खड़गवासला स्थित राष्ट्रीय रक्षा अकादमी में प्रवेश हेतू शैक्षणिक, शारीरिक व मानसिक रूप से तैयार करने तथा उनमें चारित्रिक विशिष्टताएं और देशभक्ति की भावना पैदा करने के लिए सैनिक स्कूल में सत्र 2019-20 में कक्षा 6 के लिए लगभग 94 तथा कक्षा 9 के लिए लगभग 21 छात्रों को प्रवेश दिया जाएगा। 

 

 

इसके लिए विद्यार्थियों को ऑल इंडिया सैनिक स्कूल्स एंट्रेंस एग्जामिनेशन देना होगा। यह परीक्षा 6 जनवरी 2019 को प्रात: 10 बजे चार परीक्षा केंद्रों पर आयोजित की जाएगी। प्रवेश परीक्षा कुंजपुरा स्थित सैनिक स्कूल, रोहतक की सिविल लाइन स्थित मॉडल स्कूल, अम्बाला कैंट स्थित फरूखा खालसा सीनियर सेकेंडरी स्कूल तथा दिल्ली में आयोजित की जाएगी।
 

Astrology
Click to listen..