पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हारट्रोन की वेबसाइट हैक, यूजर्स को आई दिक्कत

9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सुरक्षा कारणों के चलते वेबसाइट को तुरंत ब्लॉक कर दिया गया है फिलहाल
Advertisement
Advertisement

चंडीगढ़. हरियाणा सरकार के उपक्रम हारट्रोन की वेबसाइट Hartron.org.in को हैक कर लिया गया और इस पर एक कामोत्तेजक दवा का विज्ञापन पोस्ट कर दिया। जैसे ही प्रबंधन को इस बात का पता चला, सुरक्षा कारणों के चलते वेबसाइट को तुरंत ब्लॉक कर दिया गया। ऐसे में आज सुबह से ही तकनीकी जानकारी के लिए इस वेबसाइट से जुड़े प्रदेश के लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। उम्मीद है कि जल्द ही वेबसाइट का काम सुचारू हो जाएगा।
 
दरअसल, हरियाणा स्टेट इलेक्ट्रॉनिक्स डेवलपमेंट कॉर्पाेरेशन लिमिटेड नामक यह उपक्रम हरियाणा सरकार के उपक्रम के रूप में संचालित है। कॉर्पोरेशन प्रदेश में इलेक्ट्रॉनिक्स और तकनीकी विभाग में परीक्षाएं वगैरह आयोजित करता है। बुधवार सुबह इसकी ऑफिशियल वेबसाइट Hartron.org.in हैक हो गई। जब साइट पर रीच किया जा रहा था तो पहले इसके होमपेज पर कामोत्तेजक दवा वियाग्रा का विज्ञापन खुल रहा था। इसके बाद जैसे ही यह दिक्कत कॉर्पोरेशन के प्रशासन के संज्ञान में आई, वेबसाइट को ब्लॉक कर दिया।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप कई प्रकार की गतिविधियों में व्यस्त रहेंगे। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आ जाने से मन में राहत रहेगी। धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में महत्वपूर्ण...

और पढ़ें

Advertisement