हरियाणा / अवैध शराब बेचने से रोकने पर दो गुटों में जमकर चले ईंट-पत्थर और कांच की बोतलें



X

  • अंबाला छावनी के ग्वाल मंडी की घटना, पहले शनिवार रात को तो फिर रविवार दोपहर में हुआ घमासान
  • डीएसपी और सीआईए स्टाफ समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची, करने पड़े हवाई फायर

Dainik Bhaskar

Jun 02, 2019, 06:27 PM IST

अंबाला. अंबाला में शराब ठेकेदार के नुमाइंदों द्वारा अवैध शराब बेचने से रोकने पर दो गुटों में जमकर ईंट-पत्थर व कांच की बोतलें चलने की घटना सामने आई है। इस घटना में कई लोग घायल हो गए। वहीं हालात पर काबू पाने के लिए डीएसपी और सीआईए स्टाफ समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। यहां तक कि पुलिस काे हवा में गोलियां भी चलानी पड़ी। कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया गया है। फिलहाल माहौल शांत है।

 

घटना अंबाला छावनी की है। आज दोपहर छावनी के ग्वाल मंडी इलाके में दो गुट आमने-सामने हो गए। मिली जानकारी मुताबिक रात को अवैध शराब बेचने वालों और शराब ठेकेदार के नुमाइंदों के बीच कहासुनी हो गई। सुबह इसी बात को लेकर फिर दोनों गुटों में जमकर ईंट-पत्थर व कांच की बोतलें चली। हाउंसिंग बोर्ड के पास सड़कों पर टूटी हुई बोतलें, पत्थर, ईंट और रोड़े बिखरे पड़े हैं। पुलिस मौके पर पहुंची तो बदमाशों ने पुलिस पर भी बोतलें बरसानी शुरू कर दी।

 

डीएसपी अंबाला राम कुमार ने बताया कि तुरंत इसकी सुचना सीआईए सहित अन्य थाने के प्रभारियों को दी गई और उग्र भीड़ को तीतर-बितर करने के लिए कुछ राउंड हवा में गोलियां भी पुलिस को चलनी पड़ी।

 

हालांकि डीएसपी साफ तौर पर कहने से कतरा रहे हैं, लेकिन विजुअल में गोलियों की आवाज साफ सुनाई दे रही है। पुलिस ने कुछ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में भी लिया है। डीएसपी का कहना है कि किसी को भी कानून व्यवस्था हाथ में नहीं लेने दी जाएगी।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना