पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार में सवार होकर आए और साढ़े 22 लाख रुपये से भरी एटीएम उखाड़ ले गए चोर

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बूथ के बाहर पड़ा एटीएम का टूटा हुआ हिस्सा।
  • सुबह आवाजाही शुरू हुई तो चोरी की घटना का पता चला
  • कलायत के गांव मटौर में लगी हुई थी एसबीआई की एटीएम

कैथल। कैथल के कलायत कस्बे के मटौर गांव में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की एटीएम को चोर उखाड़कर ले गए। घटना सोमवार और मंगलवार की दरमियानी रात की है। चोर कार में सवार होकर आए थे। एटीएम में 22 लाख 60 हजार रुपये भरे हुए थे। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। 


डीएसपी बलजिंद्र सिंह ने बताया कि सोमवार शाम तक एटीएम ठीक-ठाक हालत में था। मंगलवार जब गांव वाले सुबह उठे तो एटीएम के अंदर सामान बिखरा हुआ मिला। अंदर देखा तो एटीएम चोरी हो चुकी थी। गांववालों ने इसकी सूचना पुलिस व बैंक मैनेजर को दी। 


मौके पर पहुंचे बैंक मैनेजर ने बताया कि मशीन में 22 लाख 60 हजार रुपये भरे थे। सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहा है कि पहले एटीएम के बाहर एक कार आकर रूकती है। फिर उसमें से एक युवक मुंह पर कपड़ा बांधे और हाथ में कुछ लिए हुए अंदर घुसता है। इसके बाद आरोपी एटीएम को उखाड़कर ले जाते हैं।


पुलिस अब चोरों को पकड़ने के लिए आसपास के सीसीटीवी की फुटेज खंगाल रही है। डीएसपी बलजिंद्र सिंह का कहना है कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिवार में प्रॉपर्टी या किसी अन्य मुद्दे को लेकर जो गलतफहमियां चल रही थी आज वह किसी की मध्यस्थता से दूर होंगी। जिसकी वजह से परिवार का माहौल शांतिपूर्ण हो जाएगा। घर में नवीनीकरण या परिवर्तन सं...

और पढ़ें