पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

स्कॉर्पियो लेने कुरुक्षेत्र पहुंचे भिवानी के 3 युवक, 8.65 लाख में सौदा तय, 1.65 लाख दे चोरी कर ले गए गाड़ी

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • करनाल के युवक को झांसे में लेकर गाड़ी को अपने नाम करवा चुके थे आरोपी
  • ओएलएक्स पर देखकर गाड़ी खरीदने आए थे तीनों आरोपी
Advertisement
Advertisement

कुरुक्षेत्र. ओलएक्स पर स्कॉर्पियो गाड़ी बेचने की रिक्वेस्ट देखकर तीन युवक भिवानी से कुरुक्षेत्र पहुंचे। आठ लाख 65 हजार में सौदा तय होने पर टोकन मनी के तौर पर एक लाख 65 हजार रुपए की राशि उक्त युवकों ने दी। कुछ दिन बाद गाड़ी पर लोन करवा पूरा पैसा देने का वादा किया।

 

विश्वास कर कार बाजार संचालक ने गाड़ी भी आरोपियों में से एक युवक के नाम करवा दी। बाद में एक दिन बैंक के सर्वेयर को गाड़ी दिखाने के बहाने सेक्टर-7 स्थित कार बाजार कार्यालय पर उक्त तीनों युवक पहुंचे। उस दौरान मालिक के कार्यालय में न होने पर पीछे से गाड़ी चोरी कर फरार हो गए। पता चलने पर कार बाजार संचालक ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है।


करनाल के सेक्टर 9 निवासी संजीव कुमार ने बताया वह कुरुक्षेत्र निवासी दोस्त के साथ सेक्टर-सात कुरुक्षेत्र में कार बाजार का काम करता है। बताया एक स्कॉर्पियों गाड़ी खरीदी थी। इसे सेल करने को ओएलएक्स साइड पर डाली थी। इसी बीच भिवानी के तोशाम के सागवान गांव वासी गुरविंद्र, प्रवीण व दिनेश उनकी दुकान पर पहुंचे। उन्हें गाड़ी दिखाई, उक्त युवकों से आठ लाख 65 हजार रुपए में सौदा तय हो गया। युवकों ने एक लाख 65 हजार रुपए नगद दिए। बाकी पैसे बैंक से लोन करवाकर लौटाने का वायदा किया। आरोपी पर विश्वास कर लिया।

 

आरोपी ने लोन कराने को गाड़ी भी अपने नाम करवा ली। साथ ही एक चॉबी भी ले गया। कुछ दिन बाद लोन होते ही पैसे लौटाने का आश्वासन देकर आरोपी चले गए। आरोपियों का फोन आया कि बैंक से सर्वेयर आ रहा है। वह गाड़ी देखेगा, उसके बाद लोन पास हो जाएगा। आरोपियों से कोई दुकान पर नहीं पहुंचा। इसके बाद स्कॉर्पियो को अपने कार्यालय के सामने ही खड़ा कर किसी काम से दूसरी गाड़ी लेकर मार्केट चला गया।

 

वापस आया तो गाड़ी गायब थी। पता चला उक्त आरोपी जो चॉबी उनके पास थी, उससे गाड़ी को उठाकर ले गए। अब आरोपियों ने फोन भी बंद कर लिए हैं। जांच अधिकारी एएसआई महेंद्र सिंह का कहना है आरोपियों के खिलाफ गाड़ी चोरी का केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू की है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement