क्राइम / लॉकडाउन में इंपाउंड बाइक पुलिस चौकी से छीन ले गया बदमाश, 2018 में हत्या मामले में हुआ था बरी

Yamuna Nagar Coronavirus Lockdown Today Updates: Criminal Snatch Bike, Who Acquitted In Murder Case
X
Yamuna Nagar Coronavirus Lockdown Today Updates: Criminal Snatch Bike, Who Acquitted In Murder Case

  • यमुनानगर के अर्जुन नगर चौकी से छीनकर ले गया बाइक
  • पुलिस ने आरोपी के खिलाफ किया मामला दर्ज

दैनिक भास्कर

Mar 25, 2020, 07:50 PM IST

यमुनानगर। यमुनानगर के अर्जुन नगर चौकी से एक व्यक्ति इंपाउंड बाइक को पुलिस से छीन ले गया। इस दौरान उसने पुलिस कर्मी पर डंडे से हमला किया, हालांकि पुलिस कर्मी ने खुद को बचा लिया। पुलिस कर्मियों ने उसका पीछा भी किया, लेकिन आरोपी भागने में कामयाब हो गया। 

आरोपी की पहचान गांव मछरौली निवासी बलकार सिंह पुत्र मनमोहन सिंह के रूप में हुई है। पुलिस ने उसके घर पर रेड की, लेकिन वह वहां पर भी नहीं मिला। आरोपी पर पहले भी केस दर्ज हुए थे। उस पर एक व्यक्ति की हत्या का भी आरोप लगा था। हालांकि उस केस में आरोपी बरी हो चुका है। 

पुलिस के अनुसार लॉकडाउन के दौरान पुलिस लोगों को घरों से बाहर जाने से रोक रही थी। इस दौरान सावनपुरी मोड से अर्जुन नगर चौकी पुलिस ने एक बाइक को रोका। कागजात न होने से उसे पुलिस ने इंपाउंड कर दिया। बाइक चालक भी साथ ही चौकी में चला गया। 

पहले तो वह रिक्वेस्ट करने लगा, लेकिन पुलिस ने उसकी न मानी। बाद में उसने पुलिस का ही चौकी से डंडा उठाया और पुलिस कर्मी पर हमला कर दिया। इसी  दौरान वह चौकी से बाइक उठाकर भाग गया। जांच अधिकारी वेदपाल ने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है। पुलिस ने कई जगह पर रेड की। 

हत्या का आरोप लगा था, साल 2018 में बरी हुआ था
गांव लाहडपुर निवासी दिनेश ने साढौरा पुलिस को शिकायत दी थी कि उसका पिता रसूलपुर में ठेके के पास अंडों की रेहड़ी लगाता है। वहां पर प्रदूमन, प्रवीन, विजय, वीरेंद्र उनके मोहल्ले में शोर करते घूम रहे थे। उन्होंने उन्हें रोका तो गाली गलौच करने लगा। तब मामला निपट गया था। 

इसी रंजिश में प्रदुमन, प्रवीण कुमार,  विजय कुमार, विरेंदर कुमार, सुमित, बलकार ने हमला कर दिया। इस हमले में घायल स्वर्ण की मौत हो गई थी। तब साढौरा पुलिस ने इस मामले में धारा 148, 149, 307, 302 में केस दर्ज किया था। इस मामले में पांच जून 2018 को आरोपी बरी हो गए थे। हालांकि उन पर और भी मामले दर्ज बताए जा रहे हैं।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना