पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

14 साल पहले लव मैरिज, रात 12 बजे झगड़ा कर पत्नी रेलवे ट्रैक पहुंची, मनाने गया पति, दोनों ने किया सुसाइड

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक नीरज व निशा।
  • यमुनानगर के यमुना विहार में रहते थे दोनों, यमुनानगर स्टेशन पर किया सुसाइड

यमुनानगर। यमुनानगर में एक पति-पत्नी ने पारिवारिक कलह में सुसाइड कर लिया। दोनों ने बुधवार और गुरुवार की दरमियानी रात को रेलवे ट्रैक पर ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। दोनों ने करीब 14 साल पहले लव मैरिज की थी। मृतकों के बयान पर पुलिस ने इत्तेफाकन मौत की कार्रवाई की है। 

दोनों में रहता था झगड़ा, सुसाइड की रात भी हुआ था झगड़ा
पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार प्रेम नगर में रहने वाले नीरज (37) ने आजाद नगर की रहने वाली निशा (35) से करीब 14 साल पहले लव मैरिज की थी। नीरज फोटोग्राफर का काम करता था। शादी के बाद से दोनों यमुना विहार में रह रहे थे। आठ व 14 साल के दो बेटे हैं। परिजनों का कहना है कि दोनों में अकसर झगड़ा रहता था। 


बुधवार और गुरुवार की दरमियानी रात को भी झगड़ा हुआ था। झगड़ा इतना बढ़ गया की निशा यमुनानगर रेलवे स्टेशन के ट्रैक पर पहुंच गई। पीछे-पीछे नीरज भी पहुंच गया। वहां दोनों के बीच काफी झगड़ा हुआ, जिसके बाद रात करीब 12 बजे फिरोजपुर-धनबाद एक्सप्रेस के सामने कूदकर जान दे दी। 


जीआरपी यमुनानगर ने करीब 7 बजे शिनाख्त की। मृतका निशा के पिता धनीराम ने बताया कि दोनों के बीच अकसर झगड़ा रहता था, जिस वजह से ये कदम उठाया है। मामले में जांच कर रहे जीआरपी पुलिस अधिकारी धर्मपाल ने बताया कि इत्तेफाकन मौत की कार्रवाई की गई है। दोनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए उपलब्धियां ला रहा है। उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। आज कुछ समय स्वयं के लिए भी व्यतीत करें। आत्म अवलोकन करने से आपको बहुत अधिक...

और पढ़ें