क्राइम / महिला ने पति को छोड़कर दूसरे से नजदीकियां बढ़ाई, दूसरे ने पहले खुद रेप किया, फिर दोस्तों को सौंप दिया, दो बार हुई गर्भवती

Yamunanagar: Friend Rape Woman Salesman, Pregnant Two Times
X
Yamunanagar: Friend Rape Woman Salesman, Pregnant Two Times

  • पुलिस ने शादी का झांसा देकर रेप करने, उसके दो दोस्तों, मां समेत पांच पर केस दर्ज किया 

दैनिक भास्कर

Jan 04, 2020, 06:27 PM IST

यमुनानगर। पहले पति से तलाक देने वाली महिला ने एक व्यक्ति पर शादी का झांसा देकर दो साल तक रेप करने और शराब पीकर अपने दोस्तों को सौंपने का आरोप लगाया है। आरोप है कि जब उसे शादी का झांसा देने वाले के दोस्तों ने उससे रेप किया तो वह गर्भवती हो गई। बाद में उसे गर्भपात की दवाई दे दी गई। इसके बाद भी आरोपी उससे शादी का झांसा देकर रेप करता रहा। वह अब दोबारा गर्भवती हो गई है। महिला का आरोप है कि आरोपी उससे गुरुद्वारे में शादी रचा चुका है। लेकिन साथ रखने को तैयार नहीं है। परेशान होकर अब उसे शिकायत पुलिस को देनी पड़ी। महिला प्राइवेट कंपनी में सेल्समैन है। महिला थाना प्रभारी सीमा सिंह का कहना है कि इस मामले में केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

पहले पति को छोड़ दिया था, दूसरे से बर्थ डे पार्टी में जान पहचान हुई थी
महिला की शिकायत पर पुलिस ने गुरप्रीत सिंह, सर्वजीत कौर, मन्नी, हर्ष और टीटू पर धारा-120बी, 376 और 506 में केस दर्ज किया है। एक कॉलोनी निवासी महिला ने महिला थाना पुलिस को शिकायत दी है कि उसकी पहली शादी यूपी में हुई थी। कुछ समय बाद उसका पति से विवाद हो गया था और दोनों ने तलाक का केस दर्ज दिया था। एक अपनी दोस्त के बेटे के जन्म दिन पर गई थी। वहां पर उसे गुरप्रीत मिल गया। 

जान पहचान होने पर वह उस पर फोन करने लगा। एक दिन वह उससे मिलने आया। वह उसे अपने साथ ले गया और वहां पर उसके साथ जबरदस्ती गलत काम किया। तब उसने कहा था कि वह उससे शादी कर लेगा। इस तरह से शादी का झांसा देकर उसने उसके साथ कई बार संबंध बनाए। एक बार वह उसे अमृतसर ले गया। वहां पर गुरुद्वारे में उससे शादी की। फिर उसे मनाली ले गया। वहां पर उसके दो दोस्त भी थे। वहां पर तीनों ने पहले तो शराब पी। गुरप्रीत ने वहां पर कहा कि उसे उसके दोस्तों के साथ संबंध बनाने होंगे। 

हर्ष और मन्नी ने जबरदस्ती उसके साथ संबंध बनाए। उसे धमकी दी कि किसी को कुछ बताया तो मार देंगे। वह गर्भवती हो गई। इस दौरान गुरप्रीत की मां ने उसे दवाई दे दी। उसका गर्भपात हो गया। इसके बाद फिर से गुरप्रीत ने उसके साथ संबंध बनाए। वह फिर से गर्भवती हो गई। अब वह कहता है कि दोबारा से गर्भपात कराना होगा। वह अब उसे साथ रखने को तैयार नहीं है। उसने पहले इसकी शिकायत दी थी, लेकिन तब उनका समझौता हो गया था। लेकिन इसके बाद भी आरोपियों ने उसे नहीं रखा। उसे धमकी दे रहे हैं। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना