पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गुरु रविदास की मूर्ति को धक्का देकर किया खंडित, 2 आरोपी गिरफ्तार, गुस्साए लोगों ने आरोपियों की बाइक फूंकी

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मंदिर में गिराई गई गुरु रविदास की मूर्ति।
  • घटना के बाद यमुनानगर के मंडेबरी गांव में हुआ विवाद
  • बाइक पर सवार होकर आए थे दोनों आरोपी
Advertisement
Advertisement

यमुनानगर। यमुनानगर के मंडेबरी गांव में दो युवकों ने शनिवार रात को गांव के गुरु रविदास मंदिर में घुसकर मूर्ति को धक्का देकर खंडित कर दिया। इस बात को लेकर गांव में विवाद हो गया। गुस्साए लोगों ने आरोपियों की बाइक को फूंक दिया। पुलिस ने मूर्ति खंडित करने वाले दोनों आरोपियों पर मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है। 


मंडेबरी गांव के आलम सिंह ने फर्कपुर थाने में दी शिकायत में बताया कि शनिवार रात 8 बजे गांव का लाडी और मनीष बाइक पर सवार होकर गांव के गुरु रविदास मंदिर में आए। उन्होंने बाइक को बाहर खड़ा कर दिया और मंदिर में अंदर घुसकर गुरु रविदास की मूर्ति को धक्का देकर खंडित कर दिया। इस बात को लेकर वहां मौजूद लोगों ने उन्हें रोका तो दोनों ने ईंट उठा ली और लोगों की तरफ मारने के लिए भागे। ऐसे होता देख उनमें से एक की मां मौके पर पहुंची और दोनों को घर ले गई। आलम सिंह ने दोनों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है। 

आरोपियों के जाने के बाद गुस्साए गांव वालों ने बाइक को फूंका
लाडी और मनीष के जाने के बाद गुस्साए गांववालों ने बाइक को आग लगा दी। इस बात को लेकर शनिवार देर रात तक गांव में विवाद की स्थिति रही। इससे गांव में तनाव बना रहा। फर्कपुर पुलिस ने अब दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच जारी है। 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप कई प्रकार की गतिविधियों में व्यस्त रहेंगे। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आ जाने से मन में राहत रहेगी। धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में महत्वपूर्ण...

और पढ़ें

Advertisement