विज्ञापन

सुसाइड / रिश्तेदारी में आए युवक ने घर में लगाया फंदा, 26 फरवरी को होनी थी शादी

Dainik Bhaskar

Feb 11, 2019, 05:29 PM IST


Yamunanagar suicide in relative home by a 26 year old man
X
Yamunanagar suicide in relative home by a 26 year old man
  • comment

  • यमुनानगर की दशेश कॉलोनी की घटना
     

यमुनानगर। यहां की दशमेश कॉलोनी में अपनी रिश्तेदारी में आए एक युवक ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। घटना के समय मृतक युवक के रिश्तेदार बाहर गए थे। जब वह घर आए तो उन्होंने युवक का शव फंदे पर लटका देखा। बताया जा रहा है कि मृतक युवक की 26 फरवरी को शादी होनी थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। 

हादसे के वक्त कोई नहीं था घर में

  1. जानकारी के अनुसार फैजाबाद निवासी 26 वर्षीय अमित सिंह दुर्गा गार्डन कॉलोनी में अपनी बुआ के घर रहता था। वह कालोनी में किसी फैक्टरी में काम करता था। अमित रविवार शाम दशमेश कॉलोनी में अपने रिश्तेदार के घर आया था। उस समय उसके रिश्तेदार घर पर नहीं थे। 
     

  2. घर खुला होने के कारण अमित अंदर चला गया। इस दौरान उसने घर पर खुद को अकेला पाकर पंखे से लटकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। उसके रिश्तेदार जब घर पहुंचे तो उन्होंने अमित फंदे पर लटका मिला। उन्होंने इसकी सूचना शहर यमुनानगर पुलिस को दी। 

  3. सूचना मिलते ही शहर थाना प्रभारी नरेंद्र सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने शव को नीचे उतारा और उसके रिश्तेदारों से बातचीत की। पुलिस ने घटना के बारे में मृतक के परिजनों को सूचित किया। पूछताछ में परिजनों ने बताया कि मृतक अमित की शादी 26 फरवरी को होनी थी। 

     

  4. वह पिछले कई दिनों से मानसिक परेशान चल रहा था। इसी परेशानी के चलते पहले भी उसने अपने हाथ की अंगुलियां काट ली थी। इसके बाद उसने बाइक समेत नहर में छलांग लगा दी थी। मगर उस समय लोगों ने उसे बचा लिया था। थाना शहर यमुनानगर प्रभारी नरेंद्र सिंह का कहना है कि वह मामले की जांच कर रहे है। मृतक के पास से कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। जिससे मौत के कारणों का पता चल सके। पोस्टमर्टम रिपोर्ट के आधार पर आगामी कार्यवाही की जाएगी। 

COMMENT
Astrology
Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन