पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गांव की लड़की से लव मैरिज करने वाले युवक की माथे में गोली मारकर हत्या

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक प्रिंस।
  • मृतक के परिजनों ने लड़की पक्ष के सात लोगों पर दर्ज करवाया हत्या का केस
Advertisement
Advertisement

कैथल। यहां के गुहला चीका कस्बे के गांव मोगड़ा में प्रेम विवाह करने वाले 25 वर्षीय प्रिंस की माथे में गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक के परिजनों ने हत्या की वजह प्रेम विवाह बताई है। प्रिंस अपनी गहनों की दुकान पर बैठा था कि अचानक बाइक पर सवार होकर आए 3 युवक उसे गोली मारकर फरार हो गए। लोगों ने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया लेकिन उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और कार्रवाई शुरू कर दी है। 


मृतक के भाई राजकुमार ने बताया कि उसके भाई प्रिंस ने गांव निमवाला में एक लड़की से कोर्ट मैरिज की थी जिसके बाद से ही लड़की पक्ष के लोग नाराज थे और बदले की भावना रखते थे। वे बार बार देख लेने की धमकी देते थे। घटना के समय मृतक प्रिंस अपनी गहनों की दुकान में बैठा था और अचानक 3 मोटरसाइकिल सवार लोगों ने प्रिंस की दुकान में घुसकर गोली मार दी। 


गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग घटना स्थल पर पहुंचे जिसके बाद प्रिंस को नजदीक के अस्पताल में दाखिल करवाया गया। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। वहीं पुलिस ने मृतक के भाई राजकुमार के बयान पर लड़की पक्ष के सात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए कैथल के जिला नागरिक अस्पताल भेज दिया है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज पिछले समय से आ रही कुछ पुरानी समस्याओं का निवारण होने से अपने आपको बहुत तनावमुक्त महसूस करेंगे। तथा नजदीकी रिश्तेदार व मित्रों के साथ सुखद समय व्यतीत होगा। घर के रखरखाव संबंधी योजनाओं पर भ...

और पढ़ें

Advertisement