हरियाणा / ओपीडी में पर्ची को लेकर हुआ विवाद, महिला ने छेड़खानी का आरोप लगा पीटा युवक को

Dainik Bhaskar

May 16, 2019, 01:21 PM IST



X

  • फतेहाबाद के सरकारी अस्पताल का है विवाद, पुलिस पहुंचा मामला तो दोनों पक्षों में हुआ राजीनामा
  • पुलिस का कहना-ओपीडी की पर्ची को लेकर हुआ था विवाद, युवक को छोड़ा

फतेहाबाद. फतेहाबाद के सरकारी अस्पताल में महिला द्वारा युवक की पिटाई का मामला सामने आया है। आरोप है कि यह युवक महिला के साथ छेड़छाड़ कर रहा था, जिसके चलते महिला ने इसे मौके पर ही पकड़कर पीटना शुरू कर दिया। पता यह भी चला है कि इन दोनों का विवाद ओपीडी की पर्च की को लेकर हुआ था, छेड़खानी की बात तो बनाई गई। मामला जब पुलिस में पहुंचा तो दोनों पक्षों में राजीनामा हो भी गया है। वहीं मौके का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया है।

 

मामले की जानकारी देते हुए महिला के पति ने बताया कि उसकी पत्नी सरकारी अस्पताल में इलाज करवाने के लिए आई हुई थी। एक युवक उसके पीछे लाइन में लगा था और उसके साथ लगा था छेड़खानी कर रहा था। इसके बाद उसकी पत्नी ने युवक की पिटाई कर दी। उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस को दे दी है।


वहीं इस मामले में फतेहाबाद के डीएसपी धर्मबीर पूनिया ने बताया कि दोनों पक्षों में ओपीडी की पर्ची को लेकर विवाद हुआ था। इसके बाद पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया था, लेकिन दोनों पक्षों में राजीनामा हो गया है।

 

दूसरी ओर पुलिस के पहुंचने से पहले महिला युवक को पीटती रही और आसपास के लोग वीडियो बनाते रहे। इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

COMMENT