हरियाणा / बाप-बेटे ने साथियों के साथ मिल किया पड़ोसी पर हमला, बीच-बचाव करने आए युवक को लगे छर्रे



a youth became injured in firing while trying to solve dispute
X
a youth became injured in firing while trying to solve dispute

  • फतेहाबाद के बीघड़ रोड के समीप सूर्य इनक्लेव कॉलोनी की घटना

Dainik Bhaskar

Aug 18, 2019, 05:55 PM IST

फतेहाबाद. फतेहाबाद के बीघड़ रोड के समीप सूर्य इनक्लेव कॉलोनी में बाप-बेटे ने अपने साथियों के साथ मिलकर अपने पड़ोसी पर जानलेवा हमला कर दिया। बीच-बचाव के लिए जब पीड़ित पिस्तौल लेकर आया तो हाथापाई के दौरान गोली घर के फर्श पर चली। इस दौरान पीड़ित को बचाने आए युवक के दोनों पांव गोली के छर्रे लग गए। घायल युवक को नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

 

पुलिस के अनुसार सुभाष तनेजा पर उसके पड़ोसी अशोक नारंग, उसका बेटा सोनू ने अपने साथियों के साथ मिलकर उनके घर पर घुसकर जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले के दौरान ईंटे भी घर में फेंकी गई। जैसे ही पीड़ित तनेजा बीच- बचाव करने के लिए जैसे ही पिस्तौल लेकर आया तो आरोपियों ने हाथापाई कर उसे छीनने की कोशिश की तो इस दौरान बीच- बचाव करने आए सुनील के दोनों पांव पर गोली के छर्रे लग गए।


ऐसे शुरू हुआ विवाद

पुलिस के अनुसार मोहल्ले में ही अशोक नारंग के घर से चार घर छोड़ उसका प्लाट है जिसमें घर बने हुए हैं। जिसमे अलग- अलग परिवार रहते हैं। वहां रहने वाले परिवार का एक युवक घर के बाहर खड़ा था तो इस दौरान युवक की एक रिक्शे वाले के साथ कहासुनी हो गई जिस पर रिक्शे वाले की युवक ने पीटाई कर दी। इस पर रिक्शा वाला पुलिस को ले आया। पुलिस कर्मचारी सुभाष तनेजा से बातचीत करने लगे। आरोप है कि इस बात को लेकर अशोक नारंग, उसके बेटे को यह लगा कि पुलिस सुभाष तनेजा ने बुलाई है। उसी के कहने पर ऐसा हुआ। पहले तो कुछ नहीं हुआ। आरोप है कि कुछ समय बाद अशोक नारंग, उसके बेटे सोनू ने अपने साथियों को बुलाया और फिर पड़ोसी सुभाष तनेजा पर घर में घुसकर हमला कर दिया।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना