पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दोस्तों में था 5 लाख रुपए के लेन-देन का विवाद, गोली मारकर युवक की हत्या

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • साथ बैठकर शराब पी रहे थे टीटू खेड़ा का रविजोत और शाहपुर बेगू का अमरीक सिंह
  • कहासुनी के बाद रविजोत ने थप्पड़ मारा तो तैश में गोली मारकर फरार हुआ अमरीक सिंह
  • राहगीरों ने घायल रविजोत को संभाला और परिजनों को सूचना दी
  • सिरसा से हिसार रेफर किए जाने के बाद रविवार को तोड़ा घायल ने दम
Advertisement
Advertisement

सिरसा. सिरसा में शनिवार रात एक युवक की गोली मारकर उसके अपने ही दोस्त ने हत्या कर दी। वारदात की वजह दोनों दोस्तों के बीच 5 लाख रुपए के लेन-देन को लेकर हुई कहासुनी को बताया जा रहा है। हालांकि पता चलते ही परिजन आनन-फानन में उसे अस्पताल लेकर पहुंचे थे। वहां उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई। शिकायत के बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।
 
मिली जानकारी के गांव शाहपुर बेगू निवासी अमरीक सिंह पुत्र दर्शन सिंह अपने साथी रविजोत सिंह पुत्र रतनदीप सिंह निवासी टीटू खेड़ा के साथ दिल्ली पुल एरिया में इकट्ठे शराब पी। दोनों के बीच पैसों के लेन-देन को लेकर कहासुनी हुई, जिस पर तैश में आकर रविजोत ने अमरीक सिंह के मुंह पर थप्पड़ मारा। इसी बात से गुस्साए अमरीक सिंह ने यकायक अपनी पिस्टल से रविजोत पर फायर कर दिया। गोली रविजोत के जांघ में गोली लगने से रविजोत नीचे आ गिरा और खून बहने लगा। रविजोत को लहूलुहान हालत में छोड़ अमरीक सिंह वहां से भाग खड़ा हुआ।
 
राहगीरों ने रविजोत को संभाला और उसके घर वालों को सूचित किया, जिसके बाद परिजन उसे उठाकर नागरिक अस्पताल में लेकर गए। घायल की हालत को देखते हुए उसे सिरसा के ही निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया, जहां से उसे हिसार रेफर कर दिया गया।
 
हिसार के निजी अस्पताल में रविवार को रविजोत ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। इसके बाद शव को परिजन सिरसा के नागरिक अस्पताल लेकर आए और उसका पोस्टमर्टम करवाया। पुलिस ने शिकायत के बाद आरोपी अमरीक सिंह के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी गिरफ्तारी के लिए कोशिशें शुरू कर दी हैं।
 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज पिछले समय से आ रही कुछ पुरानी समस्याओं का निवारण होने से अपने आपको बहुत तनावमुक्त महसूस करेंगे। तथा नजदीकी रिश्तेदार व मित्रों के साथ सुखद समय व्यतीत होगा। घर के रखरखाव संबंधी योजनाओं पर भ...

और पढ़ें

Advertisement