क्राइम / सोशल मीडिया पर कमेंट किया तो हुआ विवाद, भाजपा युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष को पीटा

भाजपा युवा मोर्चा के पदाधिकारी से मारपीट करते हुए। भाजपा युवा मोर्चा के पदाधिकारी से मारपीट करते हुए।
सोशल मीडिया पर कमेंट करने पर शुरू हुआ विवाद। सोशल मीडिया पर कमेंट करने पर शुरू हुआ विवाद।
X
भाजपा युवा मोर्चा के पदाधिकारी से मारपीट करते हुए।भाजपा युवा मोर्चा के पदाधिकारी से मारपीट करते हुए।
सोशल मीडिया पर कमेंट करने पर शुरू हुआ विवाद।सोशल मीडिया पर कमेंट करने पर शुरू हुआ विवाद।

  • सोशल मीडिया पर पिटाई का वीडियो हुआ वायरल

Dainik Bhaskar

Nov 23, 2019, 07:45 PM IST

फतेहाबाद। सोशल मीडिया पर कमेंट करने पर कुछ लोगों ने भाजपा युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष गणेश सैनी से मार पिटाई की। इसका वीडियो शनिवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। झगड़े में एक महिला सहित तीन लोग घायल हो गए। घायलों को नागरिक अस्पताल में दाखिल किया गया। वहीं दोनों पक्षों की ओर से पुलिस को शिकायत दी गई है। 

एक पक्ष के सुरेंद्र कुमार ने कहा कि गणेश सैनी ने सोशल मीडिया पर उसे गलत शब्द से संबोधित किया था। जब जवाब में उसने कुछ लिख दिया तो वह तैश में आ गया और उसकी दुकान पर आकर उससे झगड़ा करने लगा। उसने समझाने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं माना। जिससे दुकान पर बैठी एक बुजुर्ग महिला महेंद्रों सहित वह भी घायल हो गया। 

वहीं भाजपा युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष गणेश सैनी ने कहा कि सुरेंद्र कुमार, जोकि आप पार्टी से जुड़ा हुआ है, उसने सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में अनाप शनाप लिख रखा था जबकि प्रधानमंत्री देश का सम्मानित व्यक्ति होता है, उसके प्रति ऐसे कमेंट करना अशोभनीय है। जिस कारण वह शिष्टाचार के नाते उसे समझाने गया था कि वह ऐसा ना करे लेकिन जब वह दुकान पर पहुंचा तो मानो वह पहले से ही गुस्से से भरा बैठा था, उसे वहां देखते ही उससे झगड़ा श़ुरू कर दिया जिससे झगड़ा बढ़ गया। 

दोनों पक्षों ने समय मांगा है थाना शहर प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि दोनों ओर से शिकायतें मिली हैं तथा दोनों पक्षों ने कुछ समय मांगा है। उसके बाद ही कोई कार्रवाई की जाएगी।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना