क्राइम / दुष्कर्म पीड़िता ने कुएं में कूदकर दी जान, रिश्ते के चाचा ने की थी ज्यादती; आरोपी की 14 को शादी



Bhiwani minor rape victim suicide
X
Bhiwani minor rape victim suicide

  • आरोपी की शादी से पहले चल रहा था संगीत समारोह
  • उसी दौरान घर में अकेली नाबालिग से की ज्यादती

Dainik Bhaskar

Feb 11, 2019, 10:44 PM IST

भिवानी (जुई)। क्षेत्र के एक गांव में रिश्ते में चाचा लगने वाले युवक ने घर में घुसकर नाबालिग भतीजी के साथ ज्यादती की। घटना से शर्मसार नाबालिग ने कुएं में कूदकर जान दे दी। आरोपी युवक की 14 फरवरी को शादी है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कर लिया है। आरोपी घर से फरार है।
 

गांव आसलवास दूबिया में भूपेंद्र नामक युवक की शादी से पूर्व उनके घर पर बीती रात संगीत का कार्यक्रम चल रहा था। कार्यक्रम में पड़ोस में रहने वाली विधवा महिला भी गई हुई थी, जबकि उसकी 16 वर्षीय बेटी व अन्य दो बच्चे घर पर ही सोए हुए थे। रात लगभग दस बजे भूपेंद्र मौका पाकर विधवा महिला के घर में घुस गया और उसकी बेटी को जबरदस्ती मकान में ही दूसरे कमरे में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद जान से मारने की धमकी देकर आरोपी मौके से फरार हो गया। 
 

पीड़िता की मां जब घर पहुंची तो उसकी बेटी रो रही थी और उसने घटना के बारे में अपनी मां को बताया। इसके बाद शर्मसार हुई लड़की घर के नजदीक स्थित एक कुएं में कूद गई। लड़की की मां ने शोर मचाया तो पड़ोस के अनेक लोग मौके पर जमा हो गए और घटना की सूचना पुलिस को दी। 
 

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों की मदद से लड़की को घायल अवस्था में कुएं से बाहर निकाला और उसे उपचार के लिए सिविल अस्पताल में लेकर आए। गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया। पीजीआई में चिकित्सकों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। मृतका के चाचा की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

COMMENT