चरखी दादरी / फेसबुक पर दोस्ती करके ब्लैकमेल करते थे, पैसे लेते युवती का वीडियो आया सामने, केस दर्ज

प्रतीकात्मक फोटो। प्रतीकात्मक फोटो।
X
प्रतीकात्मक फोटो।प्रतीकात्मक फोटो।

  • एसपी के आदेश पर डीएसपी ने की जांच
  • पहले युवती ने दर्ज कराई थी शिकायत, जांच हुई तो युवती ही फंस गई

दैनिक भास्कर

Jan 09, 2020, 09:39 AM IST

चरखी दादरी. जिले के महिला थाना में नवंबर के आखिर में सोनीपत की युवती की शिकायत पर शहर के दो युवकों पर दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं के साथ मामला दर्ज किया गया था। युवकों के पिता की शिकायत और पुलिस को सौंपे गए सबूतों के आधार और युवती के पैसे लेते हुए वीडियो मिलने के बाद डीएसपी द्वारा की जांच में अब ये मामला उल्टा पड़ गया है।

डीएसपी ने जांच के आधार पर सिटी पुलिस को मामला दर्ज करने को कहा। शहर पुलिस ने विभिन्न धाराओं के साथ युवती व उसके कुछ अन्य साथियों पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस जल्द ही उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।


23 नवंबर को सोनीपत की एक युवती ने महिला थाने में दी शिकायत में बताया कि फेसबुक पर दादरी शहर के एक लड़के ने उससे दोस्ती की। इसके बाद उसे नौकरी का झांसा दिया और युवती को सोनीपत से दादरी शहर बुलाया। उसे एक कमरे पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया।

युवती का आरोप था कि इसके बाद आरोपितों ने उसे दादरी बस स्टैंड पर छोड़ दिया और फरार हो गए। पुलिस को दी शिकायत में युवती ने बताया कि वह एचएसएससी की कोचिंग लेती है। कुछ दिन पहले दादरी निवासी एक युवक के साथ उसकी फेसबुक पर दोस्ती हो गई।

इसके बाद दोनों की बातें फोन पर होने लगी। युवती ने बताया कि उक्त युवक ने उसको नौकरी लगवाने का झांसा देकर परिवार की पूरी डिटेल मांगी। उसके बाद उसे मिलने के लिए दादरी बुलाया जहां युवक अपने दोस्त के साथ बस स्टैंड पर गाड़ी में उससे मिला।

उसके बाद युवक और उसका दोस्त गाड़ी में उसे बैठाकर कॉलेज रोड स्थित एक मकान में ले गए। दोनों को मकान पर छोड़कर युवक का दोस्त वहां से चला गया, जिसके बाद उक्त युवक ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। युवती की शिकायत पर पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया था। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना