--Advertisement--

चंद्रा ने भाजपा प्रत्याशी के पोस्टर पर खुद की फोटो लगाने पर जताया एतराज

Hisar News - भाजपा में अंदरखाने सब ठीक नहीं चल रहा है। आपसी खींचतान और भितरघाती भाजपा प्रत्याशी के लिए परेशानी खड़ी कर रहे हैं।...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 04:15 AM IST
Hisar News - chandra expresses concern over posting of bjp candidate39s poster
भाजपा में अंदरखाने सब ठीक नहीं चल रहा है। आपसी खींचतान और भितरघाती भाजपा प्रत्याशी के लिए परेशानी खड़ी कर रहे हैं। पहले टिकट न मिलने से नाराज पार्टी के एक नेता ने न सिर्फ पार्टी छोड़ी बल्कि कांग्रेस से जुड़े दो बड़े घरानों के खेमे में जाकर भाजपा प्रत्याशी के सामने ही मेयर पद पर ताल ठोक दी। वहीं अब राज्यसभा सांसद सुभाष चंद्रा ने भाजपा प्रत्याशी को नोटिस देकर जबाव मांगा लिया कि उनकी अनुमति के बिना पोस्टर, सोशल मीडिया एवं पंफ्लेट पर उनका फोटो कैसे लगा दिया। हालांकि गौतम सरदाना का कहना है कि एतराज है तो फोटो तत्काल हटा दिया जाएगा।

भाजपा के टिकट पर मेयर का चुनाव लड़ रहे गौतम सरदाना पार्टी में चुनाव से कुछ दिन पहले ही शामिल हुए थे। उन्हें भाजपा में लाने में मंत्री मनीष ग्रोवर की अहम भूमिका रही। मगर पार्टी में उनके आने और टिकट को लेकर अंदरखाने विरोध के स्वर उठने लगे। यही नहीं मेयर की टिकट मांग रहे हनुमान एेरन ने बगावत कर दी और कांग्रेस के दो बड़े घरानों जिंदल हाउस और कुलदीप बिश्नोई परिवार के साथ जा मिले। दोनों परिवारों के सपोर्ट से भाजपा प्रत्याशी के सामने चुनाव मैदान में कूद गए। उन्होंने अपनी प|ी रेखा ऐरन को चुनाव में उतार दिया। इससे राजनीतिक परिदृश्य बदल गया। वहीं पार्टी के वरिष्ठ नेता डैमेज कंट्रोल में जुट गए थे। वहीं अब राज्यसभा सांसद सुभाष चंद्रा ने मेयर प्रत्याशी गौतम सरदाना के पोस्टर पर अपना फोटो चस्पा करने पर कड़ा एतराज जता दिया है। यही नहीं नोटिस देकर अपना फोटो तत्काल हटाए जाने की बात कह दी। न हटाए जाने पर इलेक्शन कमीशन को शिकायत कर कार्रवाई की भी चेतावनी दे दी। वहीं हिसार से भाजपा के विधायक डॉ. कमल गुप्ता ने कहा कि मेयर के पोस्टर पर सांसद के फोटो का प्रकरण मेरे संज्ञान में नहीं है। यह मामला सांसद सुभाष चंद्रा और मेयर प्रत्याशी गौतम सरदाना के मध्य का है। इसका जबाव वही दे सकते हैं।

सांसद से बात हुई है, फोटो हटवा देंगे: गौतम

भाजपा के मेयर पद प्रत्याशी गौतम सरदाना ने कहा कि पोस्टर और पंफ्लेट पर फोटो छपने को लेकर सांसद सुभाष चंद्रा का फोन आया था। उनसे बात हुई थी। पोस्टर पर उनका फोटो कार्यकर्ताओं ने ये सोचकर छपवा दिया था कि सांसद उनकी ही पार्टी के हैं। लेकिन सांसद को एतराज है तो फोटो हटा दिया जाएगा।

बिना अनुमति के फोटो छापने पर मांगा जवाब

सांसद सुभाष चंद्र के पीए अनिल ने कहा कि सांसद का फोटो उनकी बिना अनुमति के छापे जाने पर मेयर का चुनाव लड़ रहे भाजपा के प्रत्याशी गौतम सरदाना को नोटिस भेजकर फोटो हटाए जाने के लिए कहा है। इस प्रकरण पर सांसद ने भी मेयर प्रत्याशी गौतम सरदाना से बात की थी।

X
Hisar News - chandra expresses concern over posting of bjp candidate39s poster
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..