हरियाणा / महिला व दो बच्चों की मौत-पति गंभीर घायल, ससुराल वालों ने जताई हत्या की आशंका

फतेहाबाद के बुढलाडा रोड पर पड़ी मिली लाशें। फतेहाबाद के बुढलाडा रोड पर पड़ी मिली लाशें।
हत्या की आशंका जताते परिजन। हत्या की आशंका जताते परिजन।
X
फतेहाबाद के बुढलाडा रोड पर पड़ी मिली लाशें।फतेहाबाद के बुढलाडा रोड पर पड़ी मिली लाशें।
हत्या की आशंका जताते परिजन।हत्या की आशंका जताते परिजन।

  • पत्नी और बच्चों को लेकर बीमार सास से मिलने बुढलाडा के लिए निकला था भूंदड़वास का काला सिंह
  • रोजावाली में रोड पर मां-बेटे की लाश तो पिता-पुत्री मिले थे घायल, अग्रोहा मेडिकल में बेटी ने तोड़ा दम

दैनिक भास्कर

Dec 08, 2019, 01:46 PM IST

फतेहाबाद. बुढलाडा रोड पर रोजावाली में बरेटा ड्रेन के पास संदिग्ध परिस्थितियों में घायल मिले भूंदड़वास निवासी काला व उसकी बेटी तथा मृत अवस्था में मिली जबकि उसकी पत्नी व बेटे के मामले में काला के ससुराल वालाें ने हत्या के आरोप लगाए हैं। पुलिस घटना स्थल पर मिले सबूतों के आधार पर हत्या की थ्योरी से जांच हाे रही है। भूंदड़वास निवासी काला अपनी पत्नी व दो बच्चों सहित शनिवार सुबह अपनी ससुराल बुढलाडा जा रहा था, लेकिन गांव रोजावाली में बरेटा ड्रेन के पास पूरा परिवार घायल पड़ा मिला। जब उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया तो डॉक्टर्स ने काला व उसकी बेटी 7 वर्षीय जसमीन को गंभीर रूप से घायल होने के चलते अग्रोहा रेफर कर दिया, जबकि उसकी पत्नी 28 वर्षीय प्रीत कौर तथा 3 वर्षीय बेटे कमलदीप को मृत घोषित कर दिया। दोपहर बार घायल जसमीन ने भी दम ताेड़ दिया।

गांव से पांच किलोमीटर दूर की घटना
भूंदड़वास निवासी काला सिंह के परिजनों ने बताया कि वह साथ लगते कस्बा बुढलाडा में विवाहित है। उसकी शादी करीब आठ साल पहले बुढलाडा निवासी प्रीत कौर से हुई थी। काला सिंह के 7 वर्षीय बेटी जसमीन व 3 वर्षीय बेटा कमलदीप था। काला सिंह की सास सुनीता रानी पिछले कुछ समय से बीमार थी। उसे कल ही अस्पताल से छुट्टी मिली थी। काला सिंह पत्नी व बच्चों के साथ शनिवार अल सुबह बाइक पर बुढलाडा जा रहे थे। सुबह दिन निकला तो लोगों ने देखा कि गांव से करीब 5 किलोमीटर दूर गांव रोजावाली में काला सिंह घायल हालत व उसकी पत्नी व बच्चें मृत हालत में कतार में पड़े थे।

काला के परिवार के लोग रखते थे रंजिश: बाबू सिंह
काला सिंह के ससुराल वालों को मामले की सूचना पुलिस ने मोबाइल पर डायल नंबर के आधार पर दी। मृतका प्रीत कौर के पिता बाबू सिंह, मां सुनीता रानी, मामी कृष्णा ने पुलिस को दिए बयान में आरोप लगाया कि बेटी, दोहते अाैर दोहती की हत्या की गई है, जबकि दामाद पर भी हत्या के चलते हमला किया गया। उन्होंने बताया कि उनकी परिवार के लोगों से ही रंजिश थी। बयान में बताया गया है कि पहले भी कई बार कुछ संदिग्ध लोगों ने काला का पीछा किया था। आरोप है कि परिवार के लोग भी इनसे रंजिश रखते थे।

काला सिंह के बयान से उठेगा मामले से पर्दा
गंभीर घायल हुए काला सिंह का अग्रोहा मेडिकल में इलाज चल रहा है। सिर में गंभीर चोट होने के चलते वह बेहोशी की हालत में है, जिस कारण पुलिस उसके बयान दर्ज नहीं कर पा रही है। काला सिंह के बयान दर्ज होने के बाद ही पूरे मामले से पर्दा उठेगा।

घटनास्थल व आसपास से सबूत जुटा रहे हैं। आसपास के लोगों से भी जानकारी ली जा रही है। मौके पर बहे खून, बाइक की हालत, मृतकों के सिर पर लगी चोट सहित हर पहलू की जांच की जा रही है।
डाॅ. जोगेंद्र सिंह, इंचार्ज, सीन ऑफ क्राइम टीम
मृतका प्रीत कौर के मामा पटियाला की नई बस्ती निवासी कुलदीप सिंह के ब्यान पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। मृतकों के पोस्टमार्टम रिपोर्ट व घायल के बयान के सही पता चलेगा।
कपिल सिहाग, थाना प्रभारी

तथ्य, जो कर रहे हत्या की तरफ इशारा

  • हादसे में घायल व मृतक सड़क किनारे एक कतार में पड़े मिले, जिस कारण हत्या की आशंका जताई जा रही है।
  • परिवार के चारों ही सदस्यों के केवल सिर में गंभीर चोटें हैं। शरीर पर अाेर कहीं खरोंच नहीं है। जिस कारण हादसे की गुंजाइश कम दिखती है।
  • जिस बाइक पर परिवार जा रहा था, वह सड़क किनारे सुरक्षित खड़ा हुआ मिला है।
  • बाइक की केवल हैड लाइन पर थोड़ी खरौंच है इसके अलावा कहीं से भी टूटी हुई नहीं है। जिस कारण हत्या की आशंका जताई जा रही है।
  • जहां परिवार के सदस्य मिले, वहां सड़क पर किसी प्रकार का हादसे के काेई निशान नहीं है।
  • बाइक से कुछ दूरी पर भी खून के छींटे पड़े मिले हैं। इन्हीं कारणों के चलते इस मामले पर हत्या की आशंका जताई जा रही है।

DBApp

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना